बेटी को ढाई लाख में बेच प्रेमी के साथ भाग निकली मां, पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1845670

बेटी को ढाई लाख में बेच प्रेमी के साथ भाग निकली मां, पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार

Bihar News : मां ने अपनी खुशी के लिए मां और पुत्री जैसे रिश्ते को कलंकित कर अपने खुशी के लिए परोस की रहने वाली एक दंपति के सहयोग से अपनी पुत्री का एक 35 वर्षीय व्यवसायि से सौदा करते हुए ढाई लाख रुपए में बेंच दिया और अपने बेटे को एक निजी स्कूल के हॉस्टल में छोड़कर अपने प्रेमी पति के साथ दिल्ली चली गई.

बेटी को ढाई लाख में बेच प्रेमी के साथ भाग निकली मां, पुलिस ने दो लोगों को किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर : मुजफ्फरपुर में रहने आई झारखंड की एक मां ने अपने प्यार के खातिर अपनी ही पुत्री का सौदा कर डाला और ढाई लाख में पुत्री को एक व्यवसाई के हाथ हो बेच डाला. मामला बिहार और झारखंड से जुड़ा हुआ है. इस मामले में पुलिस नेम दो लोगों को गिरफ्तार कर बच्ची को बरामद कर लिया है. 

रांची के रहने वाली दंपति काम के सिलसिले में अपने दो बच्चे के साथ मुजफ्फरपुर पहुंची और बच्ची के पिता ने सदर थाना क्षेत्र के गोबरसही में एक किराए का मकान लिया. जहां वह रहने लगा और काम धाम करने लगा, लेकिन इसी बीच दो वर्ष पूर्व लड़की के पिता का निधन हो गया. उसके बाद बच्ची मां की एक लड़के के संपर्क में आए और वह युवक से संबंध बनाने लग गई और शादी को तैयार हो गया, लेकिन युवक ने उसके बच्ची और बच्चे को अपनाने से इनकार कर दिया. तभी मां ने अपनी खुशी के लिए मां और पुत्री जैसे रिश्ते को कलंकित कर अपने खुशी के लिए परोस की रहने वाली एक दंपति के सहयोग से अपनी पुत्री का एक 35 वर्षीय व्यवसायि से सौदा करते हुए ढाई लाख रुपए में बेंच दिया और अपने बेटे को एक निजी स्कूल के हॉस्टल में छोड़कर अपने प्रेमी पति के साथ दिल्ली चली गई.

बता दें कि मामले का खुलासा तब हुआ जब हॉस्टल का खर्च महिला नहीं जमा की और ना कोई संपर्क कर रही थी. तभी हॉस्टल संचालक के द्वारा इसकी सूचना परिवार के अन्य लोगों को दी गई. इसके बाद बच्चों के दादा और चाचा ने रांची में जीरो एफआईआर दर्ज कराई और वहां से फिर मुजफ्फरपुर पहुंची. उसके बाद सदर थाना पुलिस के साथ बच्ची के दादा और चाचा ने बच्ची को ढूंढना शुरू कर दिया, तभी पुलिस की टीम ने जांच पड़ताल के क्रम में बच्ची के सौदा में शामिल परोस में रहने वाले बिचौलिया दंपति को धर दबोचा और बच्ची को सकुशल बरामद कर लिया है. वहीं बच्ची की मां और उसके प्रेमी पति की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीम छापेमारी में लग गई है.

मुजफ्फरपुर के एएसपी अवदेस दीक्षित ने कहा कि बच्ची को सकुशल बरामद कर लिया गया है और इस मामले बिचौलिया महिला के बच्ची को खरीदने वाले को गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही बच्ची के मां और उसके प्रेमी की तलाश में पुलिस जुटी हुई है.

इनपुट- मणितोष कुमार

Trending news