Muzaffarpur: कोरोना ने ली 18 शिक्षकों की जान, 155 संक्रमित
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar901536

Muzaffarpur: कोरोना ने ली 18 शिक्षकों की जान, 155 संक्रमित

Muzaffarpur Samachar: शनिवार को डीईओ अब्दुल सलाम अंसारी ने कोटिवार पदस्थापन विवरणी के साथ शिक्षकों की सूची भेजी है.

कोरोना ने ली 18 शिक्षकों की जान, 155  संक्रमित. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Muzaffarpur: जिले में कोरोना की दूसरी लहर में प्राइमरी और मिडिल स्कूल के 18 शिक्षकों की मौत हो गई है. वहीं, 155 शिक्षक कोरोना संक्रमित हुए हैं. 11 अप्रैल से लेकर 10 मई तक की यह रिपोर्ट जिले से सरकार को भेज दी गई है. दरअसल, सरकार ने कोरोना संक्रमित शिक्षक और शिक्षकेतर कर्मियों की सूची मांगी थी. इसके साथ ही मृत संक्रमित शिक्षकों की भी सूची मांगी गई थी.

विभिन्न प्रखंड से मिली सूची के आधार पर सरकार को यह रिपोर्ट भेज दी गई है. शनिवार को डीईओ अब्दुल सलाम अंसारी ने कोटिवार पदस्थापन विवरणी के साथ शिक्षकों की सूची भेजी है. डीईओ ने कहा कि विभिन्न प्रखंडों से बीईओ की ओर से सूची दी गई है. उसके आधार पर रिपोर्ट सरकार को भेजी गई है.

ये भी पढ़ें- Pappu Yadav का नीतीश के नाम भावनात्मक संदेश, कहा-आपसे दुश्मनी नहीं, आप भाई की तरह हैं

कोरोना से काल की गाल में समाए शिक्षक 
बोचहां के संजय कुमार, दिग्विजय सिंह, मोहम्मद नूर आलम, बंदरा के राजेश कुमार सिंह, कांटी के ओम कुमार शर्मा, अंजना मोहन, कुढ़नी के संजय कुमार, कुमारी रानी, अरुण कुमार झा, मुशहरी की कल्पना रानी, कौशल्या देवी, मुरारी प्रसाद आर्य, पारू की राधा कुमारी, इंद्रजीत पासवान, सकरा की अनु कुमारी, सरैया के रामबाबू साह, औराई के योगेंद्र दास की मृत्यु कोरोना हुई है. इन शिक्षकों की मृत्यु 11 अप्रैल से 10 मई के बीच हुई है. इसके अलावा जिले के अलग-अलग प्रखंड से 155 संक्रमित शिक्षकों की सूची मुजफ्फरपुर शिक्षा विभाग द्वारा शिक्षा विभाग पटना को भेजी गई है.

(इनपुट- मनोज)

Trending news