Muzaffarpur Crime: दहेज में मिली लग्जरी कार से शराब की डिलीवरी करते पति-पत्नी गिरफ्तार, कई महंगे ब्रांड की बोतलें बरामद
Advertisement

Muzaffarpur Crime: दहेज में मिली लग्जरी कार से शराब की डिलीवरी करते पति-पत्नी गिरफ्तार, कई महंगे ब्रांड की बोतलें बरामद

Muzaffarpur Crime: दहेज में मिली लग्जरी कार से शराब की डिलीवरी करते पति-पत्नी को गिरफ्तार किया गया है. यह गिरफ्तारी तब हुई जब पुलिस खरीदार बनकर उसके पास पहुंचा जो पोश इलाके में रहने वाले वीआईपी लोगों को फोन पर ऑर्डर लेकर दहेज में मिली लग्जरी कार से शराब की डिलीवरी करता था. 

शराब की डिलीवरी करते पति-पत्नी गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर: Muzaffarpur Crime: बिहार में शराबबंदी के बाद भी शराब का कारोबार धड़ल्ले से जारी है और शराब कारोबारी नए-नए हथकंडे अपना कर शराब का कारोबार करने में जुटे हुए हैं. ताजा मामला बिहार के मुजफ्फरपुर से आया है. जहां दहेज में मिली लग्जरी कार से शराब की डिलीवरी करते पति-पत्नी को गिरफ्तार किया गया है 

बता दें कि यह गिरफ्तारी तब हुई जब पुलिस खरीदार बनकर उसके पास पहुंचा जो पोश इलाके में रहने वाले वीआईपी लोगों को फोन पर ऑर्डर लेकर दहेज में मिली लग्जरी कार से शराब की डिलीवरी करता था. 

होली का समय आते ही शहर में शराब की खेप पहुंचना शुरू है. इसके मद्देनजर शराब जब्ती को लेकर पुलिस की भी सक्रियता बढ़ गई है. मिठनपुरा थाने की पुलिस ने मदनानी गली में शराब खरीद-बिक्री की सूचना पर पुलिस ने खरीदार बन कर शराब का ऑर्डर किया. जिसके बाद लग्जरी कार से शराब की डिलीवरी करने पहुंचे एक पति पत्नी को पकड़ा है. जब कार की तलाशी ली गई तो उसमें पुलिस को महंगे ब्रांड की विदेशी शराब मिली. 

बरामद शराब में ब्लैक डाग, ब्लेंडर प्राइड और रॉयल स्टैग महंगे ब्रांड की सात बोतल के साथ कार को जब्त कर पति-पत्नी को गिरफ्तार कर लिया गया है. पूछताछ में दोनों अपना नाम पता बदल बदलकर बता रहे थे. सख्ती दिखाने के बाद दोनों की पहचान रामबाग इलाके के ही पति सन्नी उर्फ राहुल और पत्नी जया कुमारी के रूप में हुई है. 

दोनों ने शराब धंधे से जुड़े और कई धंधेबाजों के नाम और पते की जानकारी पुलिस को दी है. जिसके निशानदेही पर पुलिस छापेमारी कर रही है. बताया गया है कि जिस लग्जरी कार से शराब की डिलीवरी करता था. वह कार उसे शादी के समय दहेज में मिली है.

मिठनपुरा थानाध्यक्ष रामएकबाल प्रसाद ने बताया कि धंधेबाजों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है. उन्होंने बताया गया कि दंपती उच्चवर्गीय लोगों के फोन कॉल पर महंगे ब्रांड की शराब उन्हें लग्जरी कार से पहुंचाते थे.

इनपुट - मणितोष कुमार, मुजफ्फरपुर

यह भी पढ़ें- Begusarai News: बेगूसराय में चोरों ने 5 लाख से अधिक के आभूषण किए गायब, आरोपी मौके से फरार

Trending news