Muzaffarpur News: स्टेशन रोड पर कंबल में लिपटा मिला महिला का शव, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

Muzaffarpur News: स्टेशन रोड पर कंबल में लिपटा मिला महिला का शव, जांच में जुटी पुलिस

Bihar Crime: नगर थाना क्षेत्र के अति व्यस्त इलाका स्टेशन रोड में कुछ लोगों ने कंबल में बंधे एक डेड बॉडी को दिखा. उसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दिया. इस दौरान लोगों की काफी भीड़ जुट गई थी और उसके बाद पुलिस को सूचना दिया गया.

Muzaffarpur News: स्टेशन रोड पर कंबल में लिपटा मिला महिला का शव, जांच में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर: मुजफ्फरपुर के स्टेशन रोड में कंबल में लिपटा अज्ञात युवती का शव सड़क के किनारे मिलने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. शव मिलने की सूचना पर स्थानीय लोगों की भारी भीड़ जुट गई. हत्या कर शव को फेंके जाने की आशंका जताई जा रही है.  अति व्यस्त रहने वाले स्टेशन रोड के युवती का शव मिलने से पुलिस की गश्ती पर भी सवाल उठ रहा है कि आखिरकार पुलिस की गश्ती होने बाद भी भीड़भाड़ वाले इलाके में युवती का शव कैसे फेंक दिया गया.

घटना नगर थाना क्षेत्र के स्टेशन रोड के पास का है और पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया है. अब तक मृतक युवती की पहचान नहीं हो पाई. बताया जा रहा है कि नगर थाना क्षेत्र के अति व्यस्त इलाका स्टेशन रोड में कुछ लोगों ने कंबल में बंधे एक डेड बॉडी को दिखा. उसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस को सूचना दिया. इस दौरान लोगों की काफी भीड़ जुट गई थी और उसके बाद पुलिस को सूचना दिया गया. जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जो कंबल में बंधे उस डेड बॉडी को खोला तो डेड बॉडी देख कर पुलिस आश्चर्यचकित रह गई. मृतक युवती के डेड बॉडी को कंबल के आलावा पहले बोड़ा में पैक कर उसके बाद डेड बॉडी को कंबल में पैक किया गया था,जो खून से लथपथ था. 

आशंका जताया जा रहा है कि युवती की कही ओर हत्या कर शव को यहां लाकर फेंक दिया गया है. मृतक युवती के डेड बॉडी को देखने से लग रहा कि वह प्रेग्नेंट भी है. हालांकि पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर मृतक युवती की पहचान में जुट गई है. शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. वही मौके पर मौजूद नगर थाना के पुलिस ने बताया की फिलहाल डेड बॉडी को अपने कब्जे में ले लिया गया है और जांच की जा रही है ताकि मृतक युवती की पहचान सुनिश्चित की जाए.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़िए-  Bhagalpur News: क्या एयरपोर्ट बनेगा चुनावी मुद्दा, 6 हजार फीट के रनवे व टर्मिनल भवन को मिली मंजूरी

 

Trending news