मुजफ्फरपुर में डेंटल डॉक्टर निकला ठग, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement

मुजफ्फरपुर में डेंटल डॉक्टर निकला ठग, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुरः मुजफ्फरपुर में नौकरी दिलाने के नाम पर एक परिवार से 46 लाख रुपये की ठगी का मामला सामने आया है. बता दें कि एक डेंटल डॉक्टर ने नौकरी दिलाने के नाम पर एक परिवार से 46 लाख रुपये लूटकर फरार हो गया है. पीडित परिवार ने ठग डेंटल डॉक्टर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई.

मुजफ्फरपुर में डेंटल डॉक्टर निकला ठग, पुलिस ने किया गिरफ्तार

मुजफ्फरपुरः मुजफ्फरपुर में नौकरी दिलाने के नाम पर एक परिवार से 46 लाख रुपये की ठगी का मामला सामने आया है. बता दें कि एक डेंटल डॉक्टर ने नौकरी दिलाने के नाम पर एक परिवार से 46 लाख रुपये लूटकर फरार हो गया है. पीडित परिवार ने ठग डेंटल डॉक्टर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई. पुलिस ने पीडित की शिकायत पर ठग की छानबीन शुरू कर दी. पुलिस ने ठग को ग्रेटर नोएडा से गिरफ्तार कर लिया है.

घटना का क्या है पूरा मामला
पीडित परिवार के अनुसार डेंटल डॉक्टर ने दो बेटी को एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी में नौकरी देने के नाम पर 46 लाख रुपये की मांग की थी. उसे इतना विश्वास दिला दिया की हम सब उसके बहकावे में आ गए. कुछ दिन तक तो ऐसा लग रहा था कि नौकरी लग जाएगी, लेकिन नौकरी को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली. जब डॉक्टर की जानकारी निकाली, तो पता चला कि वह स्थायी पते पर नहीं रहता है और वह कई दिनों से घर भी नहीं आया है. एक दो दिन इतंजार किया. जब अरोपी नहीं आया तो पुलिस थाने में जाकर आरोपी डेंटल डॉक्टर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी.

घटना पर क्या कहती है पुलिस
पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि आरोपी चिकित्सक पूसा एग्रीकल्चर कॉलेज में नौकरी दिलाने के नाम पर ठगी करने काम करता था. जानकारी के अनुसार मिठनपुर थाना क्षेत्र के एक पीड़ित से उसके दो बेटी को एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी में नौकरी देने के नाम पर आरोपी चिकित्सक ने 46 लाख रुपये की ठगी कर फरार हो गया. आरोपी चिकित्सक ने डर से दिल्ली के ग्रेटर नोएडा के सकेतपुरी में अपना ठिकाना बनाकर छुपा हुआ था. जिसके बाद मुजफ्फरपुर की ब्रह्मपुरा थाना की पुलिस ने छापेमारी कर नोएडा से गिरफ्तार कर लिया.

चिकित्सक डॉ नलिनी नाम से आरोपी करता था ठगी
पुलिस के अनुसार आरोपी चिकित्सक डॉ नलिनी के ऊपर नौकरी के नाम पर ठगी करने का आरोप और वह अपने रिश्तेदार जो की पूसा के एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी नौकरी के नाम पर उगाही करवाता था. जिसकी शिकायत पर करवाई करते हुए पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया है.

डॉ नलिनी सिन्हा को पुलिस ने किया गिरफ्तार
पुलिस के मुताबिक आरोपित के ब्यान पर मुजफ्फरपुर जिले के एग्रीकल्चर यूनिवर्सिटी में नौकरी देने के नाम पर चिकित्सक डॉ नलिनी सिन्हा को एक विशेष पुलिस की टीम ने गिरफ्तार कर लिया. डॉक्टर नलिनी सिन्हा को पुलिस ने न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया.

ये भी पढ़िए- सीएम हेमंत सोरेन ने बिरसा हरित ग्राम योजना के लाभुकों को किया सम्मानित, सीएम बोले- सरकारी योजनाओं का लाभ लोगों को मिले

Trending news