मुजफ्फरपुर में नाबालिग से रेप का वीडियो हुआ वायरल, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1239261

मुजफ्फरपुर में नाबालिग से रेप का वीडियो हुआ वायरल, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

मुजफ्फरपुरः मुजफ्फरपुर जिले के कुढ़नी थाना क्षेत्र स्थित फकुली ओपी इलाके में एक नाबालिग से रेप का मामला सामने आया है. नाबालिग से रेप का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो को संज्ञान में लेकर पुलिस ने पीड़िता के बयान पर पॉक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली है.

मुजफ्फरपुर में नाबालिग से रेप का वीडियो हुआ वायरल, पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी

मुजफ्फरपुरः मुजफ्फरपुर जिले के कुढ़नी थाना क्षेत्र स्थित फकुली ओपी इलाके में एक नाबालिग से रेप का मामला सामने आया है. नाबालिग से रेप का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो को संज्ञान में लेकर पुलिस ने पीड़िता के बयान पर पॉक्सो एक्ट के तहत रिपोर्ट दर्ज कर ली है. पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस आरोपी को पकड़ने में जुट गई है. डीएसपी वेस्ट अभिषेक आनंद का कहना है कि वीडियो के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है. क्षेत्रीय लोगों से जानकारी में पता चला है कि आरोपी उसी गांव का है और उसकी तलाश जारी है.

आरोपी ने रेप के दौरान बनाया 16 सेकेंड का वीडियो
जानकारी के लिए बता दें कि आरोपी ने नाबालिग का रेप कर 16 सेकेंड का वीडियो भी बना लिया. अपराधी ने रेप करने के बाद वीडियो को सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया. घटना के बाद पीड़िता अपने परिवार के पास लौटी और सारी बात परिजनों को बता दी. परिजनों ने पुलिस को शिकायत कर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी.

अपराधी को जल्द पकड़ लेगी पुलिस
डीएसपी वेस्ट अभिषेक आनंद का कहना है कि आरोपी भी इसी गांव का ही रहने वाला युवक है. लेकिन, अभी उनका नाम पता बताना उचित नहीं है. इससे अनुसंधान बाधित हो सकता है. अभी अरोपी फरार है, लेकिन पुलिस की चप्पे-चप्पे पर नजर है. जल्द ही अपराधी को पकड़कर कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़िए- भागलपुर में मिड डे मील का खाना खाने बच्चे बीमार

Trending news