मुजफ्फरपुर: 5 हजार लीटर से ज्यादा शराब से लदे ट्रक को पुलिस ने किया जब्त, दो लोग गिरफ्तार
Advertisement

मुजफ्फरपुर: 5 हजार लीटर से ज्यादा शराब से लदे ट्रक को पुलिस ने किया जब्त, दो लोग गिरफ्तार

बिहार के मुजफ्फरपुर में पटना मद्य निषेध और मुजफ्फरपुर पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए एक ट्रक विदेशी शराब की खेप पकड़ी है. जिसमें 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जो चालक और खलासी बताया गया हैं. 

मुजफ्फरपुर: 5 हजार लीटर से ज्यादा शराब से लदे ट्रक को पुलिस ने किया जब्त, दो लोग गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर में पटना मद्य निषेध और मुजफ्फरपुर पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए एक ट्रक विदेशी शराब की खेप पकड़ी है. जिसमें 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है, जो चालक और खलासी बताया गया हैं. गुप्त सूचना के आधार पर मनियारी थाना क्षेत्र के एनएच 28 टोल प्लाजा के समीप यह कार्रवाई की गई है. जिसकी जानकारी मनियारी थाना अध्यक्ष सह प्रशिक्षु डीएसपी रीता सिन्हा ने दी है. 

अमृतसर से समस्तीपुर जा रही थी शराब की खेप
उन्होंने बताया कि पटना मद्य निषेध और पुलिस ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए यह सफलता हाथ लगी है. जिसमे 2 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और करीब 5500 लीटर शराब की खेप को बरामद किया गया है. यह शराब की खेप पंजाब के अमृतसर से समस्तीपुर जा रही थी. इतनी बड़ी शराब की खेप पकड़ी गई शराब के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

शराबबंदी के बावजूद बिक रही शराब
गौरतलब है कि शराबबंदी वाले बिहार में लगातार दूसरे राज्यों से बिहार में शराब भेजी जा रही है. इतनी बड़ी शराब की खेप बरामद होने से सवाल उठता है कि क्या बिहार में सच में शराबबंदी है. हालांकि समय-समय पर पुलिस और पटना मद्य निषेध की टीम शराब की खेप पकड़ती रहती है, लेकिन शराब माफियाओं की भी गिरफ्तारी नाम मात्र होती है, लेकिन शराब की खेप आने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा है. वहीं आपको बता दें कि बिहार में जहरीली शराब से कई लोगों की मौत हो चुकी है. जिससे सीएम नीतीश कुमार की सरकार पर विपक्ष कई बार सवाल उठा चुके हैं.

इनपुट-मणितोष कुमार

यह भी पढ़ें- Bihar Crime: मोतिहारी में पुलिस टीम पर हमले में एक जवान की मौत, शराब माफियाओं को पकड़ने गई थी फोर्स

यह भी पढ़ें- Chhapra Police: छपरा में आर्केस्ट्रा डांसर के साथ 15 लोगों ने किया बलात्कार, मुख्य आरोपी धरा गया

Trending news