Motihari Mob Lynching: मोतिहारी में साधु मॉब लिंचिंग का शिकार, नागा बाबा को खंभे में बांधकर भीड़ ने पीटा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2320851

Motihari Mob Lynching: मोतिहारी में साधु मॉब लिंचिंग का शिकार, नागा बाबा को खंभे में बांधकर भीड़ ने पीटा

Motihari Mob Lynching: मोतिहारी में एक साधु की पिटाई का मामला सामने आया है. साधु की पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि भीड़ साधु को खंभे से बांधकर पीट रही है. इस घटना में शामिल एक शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.

 

 

मोतिहारी में साधु मॉब लिंचिंग का शिकार

Motihari Mob Lynching: मोतिहारी में एक साधु मॉब लिंचिंग के शिकार बन गए. घटना गोविंदगंज थाना क्षेत्र की है. बताया जा रहा है कि रात में सिरनी मठिया के नागा बाबा अपने मोटरसाइकिल से जा रहे थे, तभी टिकुलिया गांव में एक युवक उनके मोटरसाइकिल से सट गया. हालांकि, युवक जख्मी नहीं हुआ था, मगर, इसी बात पर कुछ ग्रामीण साधु को पकड़कर पोल में बांध दिए और उनकी पिटाई शुरू कर दिया. साधु बार बार रहम की भीख मांगते रहे पर वहशी भीड़ साधु की पीड़ा को समझने को तैयार नहीं थी.

साधु बार बार रहम की मांग रहे थे भीख 

इस मॉब लिंचिंग का एक वीडियो सामने आया है. वीडियो में साधु बार बार कहते रहे कि वह मर जायेंगे, लेकिन पिटाई करने वाले को इससे कोई फर्क नहीं पड़ता दिखाई दे रहा है. काफी देर तक साधु नागा बाबा की ग्रामीण पिटाई करते रहे. साधु बार बार रहम की भीख मांग रहे थे पर भीड़ कुछ सुनने को तैयार नहीं थी.

यह भी पढ़ें:Muzaffarpur News: देवपूजी के दौरान अचानक गिरी मंदिर की दीवार, कई महिलाएं घायल

एक आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया 

काफी देर तक भीड़ साधु के साथ मारपीट करती रही. इस बीच गांव के ही रिटायर्ड दरोगा वहां पहुंचे और साधु को भीड़ के चंगुल से मुक्त करवाया. साधु के आवेदन पर एक शख्स की गिरफ्तरी हो गई है. हालांकि, बाकी सभी आरोपी अभी फरार चल रहे हैं.

यह भी पढ़ें:दिल्ली में 50 लाख की चोरी करने वाला शख्स मोतिहारी से गिरफ्तार, 38 लाख 90 हजार बरामद

रिपोर्ट: पंकज कुमार

Trending news