Bettiah: गैरेज में बदमाशों ने लगाई आग, कई बाइक जलकर हुई खाक

Bettiah News: बदमाशों द्वारा आग लगाए जाने के बाद गैराज में खड़ी कई बाइक जलकर पूरी तरह राख में तब्दील हो गई.   

Bettiah: गैरेज में बदमाशों ने लगाई आग, कई बाइक जलकर हुई खाक
बदमाशों ने कई बाइक जलाकर की राख

Bettiah: नरकटियागंज अनुमंडल क्षेत्र से एक खबर सामने आ रही है, जहां असामाजिक तत्वों ने एक गैराज में खड़ी बाइक को आग के हवाले कर दिया है. जानकारी के अनुसार, आग की लपट इतनी तेज थी कि एक के बाद एक करके गैराज में खड़ी कई बाइक जलकर पूरी तरह राख में तब्दील हो गई.

घटना शिकारपुर थाना क्षेत्र के प्रकाश नगर वार्ड नम्बर 13 की है.वहीं, घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची शिकारपुर थाना की पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. गैराज मालिक के परिजन ने बताया कि रात में सभी लोग सोए हुए थे कि अचानक गैराज में आग लगने की सूचना मिली. इसके बाद घरवालों के साथ साथ स्थानीय लोग तुरंत घटना स्थल की तरफ दौड़ पड़े.

स्थानीय लोगों ने किसी तरह आग को बुझाया लेकिन तब तक तीन से अधिक बाइक जलकर राख हो चुका था. इस मामले में सूचना मिलते ही पुलिस देर रात में ही मौके पर पहुंची और पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है.
 
हालांकि, अभी तक यह पता नहीं चल सका है कि आग किसने और क्यों लगाई. गैराज मालिक ने जानबूझकर असामाजिक तत्वों द्वारा आग लगाए जाने की आशंका जाहिर की है.

ये भी पढ़ें- शादी से पहले पिता से नाराज हो गए थे नीतीश कुमार, फिर फणीश्वरनाथ ने भेजा था अपनी बेटी से विवाह का प्रस्ताव

इसको लेकर पुलिस में शिकायत दर्ज कराया जा रहा है. पुलिसिया जांच के बाद ही पता चल सकेगा कि किन लोगों ने आग लगाई और इसके पीछे की वजह क्या थी. बता दें कि नारायण प्रसाद व्यवसायी के घर के समीप उनके गैराज में खड़ी बाइक में आग लगाई गई है जिसके बाद लाखों की संपत्ति को नुकसान पहुंचा है.

(इनपुट- इमरान)