Advertisement
photoDetails0hindi

Jan Vishwas Yatra: तेजस्वी यादव की जन विश्वास यात्रा में उमड़ी जबरदस्त भीड़, सिर पर बांधा मुरेठा, देखें तस्वीरें

Jan Vishwas Yatra: बिहार राजद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने मंगलवार को जन विश्वास यात्रा (Jan Vishwas Yatra) शुरू की. जिसका आज दूसरा दिन है. 

1/10

Jan Vishwas Yatra: बिहार राजद नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने मंगलवार को जन विश्वास यात्रा (Jan Vishwas Yatra) शुरू की. जिसका आज दूसरा दिन है. ऐसी संभावना है कि, तेजस्वी यादव अपनी इस यात्रा के दौरान राज्य के सभी 38 जिलों को कवर करेंगे.

 

2/10

जन विश्वास यात्रा के दूसरे दिन राजद नेता और नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने मोतिहारी और बेतिया में जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान कहा कि, हमारे चाचा यानी नीतीश कुमार से अब बिहार संभलने वाला नहीं है. वे 9 बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ले चुके हैं. भाजपा वाले दिन भर उन्हें हिन्दू मुसलमान में उलझाए रहते हैं. मैं लालू जी को चाहनेवालों से कहना चाहता हूं कि गरीबों के भाग्य को आगे बढ़ाने में हमारा साथ दीजिए. 

 

3/10

इस दौरान तेजस्वी यादव ने कहा, 10 साल जनता ने नरेंद्र मोदी को दिया और मोतिहारी की जनता ने भाजपा प्रत्याशी को भारी मतों से जिताया. इससे पहले भी कई बार भाजपा प्रत्याशी जीतते रहे. 

 

4/10

तेजस्वी यादव ने कहा, पिछली बार जब मोदी जी आए थे तो उन्होंने कहा था कि मोतिहारी चीनी मिल चालू कर वहां की बनी चीनी से वे चाय पीएंगे. लेकिन 10 साल में भाजपा यहां चीनी मिल को शुरू नहीं करवा पाई. भाजपा ने कौन सा उद्योग बिहार में लगा दिया है. कौन सा कारखाना लगा दिया और क्या किसानों की आय दोगुनी हो गई. 

 

5/10

इस दौरान तेजस्वी यादव ने पूछा, बिहार से पलायन क्यों नहीं रुक रहा है. 2 करोड़ लोगों की नौकरी देने का वायदा किया था मोदी सरकार ने, पर आज 10 साल बाद भी नरेंद्र मोदी ने रोजगार छीनने का काम किया. केंद्र सरकार बहाली कर नहीं रही है.

 

6/10

इस दौरान कहा कि, हमारे चाचा यानी नीतीश कुमार से अब बिहार संभलने वाला नहीं है. वे 9 बार मुख्यमंत्री पद की शपथ ले चुके हैं. भाजपा वाले दिन भर उन्हें हिन्दू मुसलमान में उलझाए रहते हैं. मैं लालू जी को चाहनेवालों से कहना चाहता हूं कि गरीबों के भाग्य को आगे बढ़ाने में हमारा साथ दीजिए. 

7/10

जन विश्वास यात्रा के दौरान तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को निशाने पर लिया हुआ है. तेजस्वी यादव ने सीएम पर राज्य में ‘बिना किसी दृष्टिकोण के’ शासन करने और ‘बिना किसी कारण गठबंधन सहयोगियों को बदलने’ का आरोप लगाया.

 

8/10

वहीं तेजस्वी यादव ने पूछा, बिहार से पलायन क्यों नहीं रुक रहा है. 2 करोड़ लोगों की नौकरी देने का वायदा किया था मोदी सरकार ने, पर आज 10 साल बाद भी नरेंद्र मोदी ने रोजगार छीनने का काम किया. केंद्र सरकार बहाली कर नहीं रही है. सब कुछ प्राइवेट किया जा रहा है और नौकरी को खत्म कर दिया गया है. 

 

9/10

जन विश्वास यात्रा के दौरान तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को निशाने पर लिया हुआ है. तेजस्वी यादव ने सीएम पर राज्य में ‘बिना किसी दृष्टिकोण के’ शासन करने और ‘बिना किसी कारण गठबंधन सहयोगियों को बदलने’ का आरोप लगाया.

10/10

बता दें कि, यात्रा पर रवाना होने से पहले तेजस्वी यादव ने अपने पिता और आरजेड़ी प्रमुख लालू प्रसाद और माता एवं पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी का आशीर्वाद लिया. इसके साथ ही अपनी बेटी को कात्यायनी को गोद में लेकर उसे प्यार किया.