Bihar News: बगहा में पलटी पुलिस की गाड़ी, तीन महिला सिपाही, एक सब-इंस्पेक्टर सहित चालक घायल
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2343641

Bihar News: बगहा में पलटी पुलिस की गाड़ी, तीन महिला सिपाही, एक सब-इंस्पेक्टर सहित चालक घायल

Bihar News: बिहार के बगहा से पुलिस गाड़ी के पलटने का मामला सामने आया है. इस हादसे में तीन महिला सिपाही, एक सब-इंस्पेक्टर सहित चालक के घायल होने की खबर है.

बगहा में पलटी पुलिस की गाड़ी

बगहा: बिहार के बगहा से बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां रामनगर थाना की पुलिस गाड़ी के पलटने से पुलिस अधिकारी और महिला जवान जख्मी हो गए हैं. वहीं घटना के बाद मौके पर अफरा तफरी का माहौल बन गया. रामनगर थानाध्यक्ष ललन कुमार को जैसे ही इस घटना के बारे में सूचना मिली वो फौरन घटनास्थल पर पहुंचक़र आनन फानन में सभी पुलिस कर्मियों का रेस्क्यू किया. बाद सभी पुलिसकर्मियों को इलाज के लिए पीएचसी में भर्ती कराया गया. जहां ड्यूटी में तैनात डॉक्टर डीएस आर्या ने प्राथमिक उपचार के बाद सभी को फिलहाल अस्पताल से छुट्टी दे दी है.

घटना के बारे में बताया जा रहा है कि नियंत्रण खोने के कारण पुलिस गाड़ी की दुर्घटना हुईं है. वहीं इस घटना एसआई मनोज प्रसाद, महिला हवलदार मीना देवी, निमी कुमारी, स्वीटी कुमारी समेत चालक जितेन्द्र कुमार में बाल बाल बच गए हैं. सभी पुलिसकर्मी एक ही गाड़ी में सवार थे. वहीं पूरे मामले को लेकर रामनगर थानाध्यक्ष ललन कुमार ने बताया कि कांड के अनुसंधान करने के लिए रीशभ पेट्रोल पंप के समीप बहुअरी गांव जाने वाली मुख्य सड़क में सड़क के किनारे फिसलन व गड्ढा होने के कारण गाड़ी सड़क के नीचे फिसल क़र धान के खेत में पलट गई. जिसे क्रेन मशीन के सहारे बाहर निकाला गया.

बता दें कि दुर्घटनाग्रस्त पुलिस वैन में सवार सभी पुलिसकर्मी चोरी के जनरेटर को लाने पचरूखिया गांव जा रहे थे तभी अचानक बहुअरी मोड पर घटना घटी है. इस बीच अच्छी बात ये रही कि इस घटना में हल्के फुल्के जख़्मी पुलिस अधिकारी औऱ जवान सभी खतरे से बाहर हैं. फिलहाल सभी को अस्पताल से छुट्टी देकर घर भेज दिया गया है.

इनपुट- इमरान अजीज

ये भी पढ़ें- Dhanbad News: कोयला चोरी रोकने पर सीआईएसएफ और ग्रामीणों के बीच झड़प, कई महिलाएं घायल

Trending news