Bihar News: स्मार्ट मीटर का बैलेंस कटने पर बिजली कार्यालय में हंगामा, उपभोक्ता की परेशानी कोई सुनने को तैयार नहीं
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2151703

Bihar News: स्मार्ट मीटर का बैलेंस कटने पर बिजली कार्यालय में हंगामा, उपभोक्ता की परेशानी कोई सुनने को तैयार नहीं

Bihar News:  मुजफ्फरपुर के तिलक मैदान स्थित बिजली विभाग में बिजली उपभोक्ता ने जमकर बवाल काटा. बिजली उपभोक्ता का अचानक स्मार्ट मीटर से बैलेंस कटने को लेकर बिजली ऑफिस में भिड़ इकट्ठा हुआ और घंटे भर तक बवाल चला.

बिजली कार्यालय में हंगामा

मुजफ्फरपुर: Bihar News:  मुजफ्फरपुर के तिलक मैदान स्थित बिजली विभाग में बिजली उपभोक्ता ने जमकर बवाल काटा. बिजली उपभोक्ता का अचानक स्मार्ट मीटर से बैलेंस कटने को लेकर बिजली ऑफिस में भिड़ इकट्ठा हुआ और घंटे भर तक बवाल चला. बिजली उपभोक्ताओं का बबाल देख बिजली कार्यालय में काम कर रहे कर्मी कार्यालय छोड़कर बाहर निकाल गए और पुलिस को सुचना दिया. जिसके बाद सूचना पर पहुंची नगर थाना की पुलिस ने बिजली उपभोक्ताओं को समझा बुझा कर मामले को शांत कराया. स्मार्ट मीटर लगने के बाद भी बिजली उपभोक्ताओं की परेशानी कम नहीं हो रही है.

अचानक स्मार्ट मीटर से बैलेंस कटौती को लेकर सभी उपभोक्ता नाराज है. बिजली उपभोक्ताओं ने बताया कि अचानक स्मार्ट मीटर से पैसे की कटौती की गई. ऑनलाइन कंप्लेंट करने पर कहा जाता है कि बिजली विभाग के ऑफिस में जाकर शिकायत दर्ज करें. बिजली ऑफिस जब आते हैं तो यहां के कर्मी सुनने का नाम नहीं लेता है. यह समस्या सरैयागंज इलाके में आ रही है. कोई भी बिजली ऑफिस की कर्मी उचित जवाब नहीं दे रहे हैं. जिसको लेकर हम लोग बड़ी संख्या में बिजली ऑफिस पहुंचे हैं. यह समस्या काफी दिनों से चला आ रहा है.

बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब मुजफ्फरपुर में लगाए गए स्मार्ट मीटर की शिकायत आई है. इससे पहले भी कई बार लोगों ने स्मार्ट मीटर से पैसे कटने की शिकायत की है. लोगों का कहना है कि उपभोक्ताओं का स्मार्ट मीटर का बिल अचानक माइनस में चला गया. इसके बाद स्वतः उनके घर की बिजली कट गयी. कस्टमर केयर को जब कॉल किया गया तो वहां से किसी प्रकार की मदद नहीं मिली. इसके बाद उपभोक्ता एक साथ दर्जनों की संख्या में तिलक मैदान रोड स्थित बिजली कार्यालय पहुंचे और विरोध करना शुरू कर दिया.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़ें- Jamtara Gang Rape: जामताड़ा में नाबालिग के साथ गैंगरेप, पहले की दोस्ती फिर पीड़िता से किया दुष्कर्म, 4 गिरफ्तार

Trending news