Jamtara Gang Rape: जामताड़ा में नाबालिग के साथ गैंगरेप, पहले की दोस्ती फिर पीड़िता से किया दुष्कर्म, 4 गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2151586

Jamtara Gang Rape: जामताड़ा में नाबालिग के साथ गैंगरेप, पहले की दोस्ती फिर पीड़िता से किया दुष्कर्म, 4 गिरफ्तार

Jamtara Gang Rape: जामताड़ा में चार दोस्तों ने नाबालिग के साथ गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया है. पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

जामताड़ा में नाबालिग के साथ गैंगरेप

जामताड़ा: झारखंड के जामताड़ा जिले से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां एक नाबालिग लड़की के साथ चार लोगों ने गैंगरेप किया. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि इसे अंजाम देने वाले सभी आरोपी दोस्त हैं. पुलिस ने इस मामले में आरोपी सभी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपियों ने पहले तो पीड़िता से दोस्ती की और उसके बाद चारों दोस्तों ने मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया. इस घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है.

घटना के बाद पीड़िता ने रोते रोते मां को इस घटना की पूरी जानकारी दी. घटना जामताड़ा जिले के नाला थाना क्षेत्र की है. जब मां को इस घटना का जानकारी मिली तो इस मामले की शिकायत थाने में कर दी. जिसके पुलिस इस मामले की गंभीरता को समझते हुए सक्रिय हो गई. महिला की शिकायत पर और पीड़िता के बयान के आधार पर पुलिस ने चारों आरोपियों की खोजबीन शुरू कर दी. काफी खोजबीन के बाद पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. यह घटना जिले के नाला थाना क्षेत्र में 10 फरवरी को हुई है.

पुलिस के अनुसार एक नाबालिग लड़की के साथ गांव के युवक ने कुछ समय पहले तो दोस्ती की और फिर उसके साथ रेप किया और फिर दोस्तों के हवाले कर दिया. जिसके बाद चारों युवकों ने मिलकर पीड़ित नाबालिग के साथ गैंगरेप किया. जामताड़ा के एसपी अनिमेष नैथानी ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.चारों युवकों को जामताड़ा जेल भेजा जा रहा है. पुलिस ने बताया कि चारों के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. साथ ही स्पीडी ट्रायल के लिए कोर्ट में आवेदन किया.

इनपुट- देवाशीष भारती

ये भी पढ़ें- Munger Crime: मुंगेर में मिनी गन फैक्ट्री का पुलिस ने किया उद्भेदन, भारी मात्रा में हथियार बरामद

Trending news