मुजफ्फरपुर में कांवड़ियों का उमड़ा हुजुम, बोल बम के लगे जयकारे
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1792508

मुजफ्फरपुर में कांवड़ियों का उमड़ा हुजुम, बोल बम के लगे जयकारे

मुजफ्फरपुर जिला के फकुली मोड़ पर डीएसपी अभिषेक आनंद खुद खुद पुलिस फोर्स के साथ कांवरियों को शहर में प्रवेश दिला रहे हैं. पूरा मुजफ्फरपुर पटना मार्ग बोल बम के नारों से गूंज रहा है चाहे महिला बम हो या पुरुष बम हो सभी बाबा का नाम लेकर नंगे पाव बाबा के दरबार पहुंचने के लिए सड़कों पर चल रहे हैं.

मुजफ्फरपुर में कांवड़ियों का उमड़ा हुजुम, बोल बम के लगे जयकारे

मुजफ्फरपुर: सारण जिले के पहलेजा घाट से जल भरकर वैशाली के रास्ते 80 किलोमीटर की दूरी तय कर मुजफ्फरपुर स्थित बाबा गरीब नाथ धाम पहुंच रहे कांवरियों के लिए जिला प्रशासन से लेकर स्वास्थ विभाग भी पूरी तरह सेवा में जुटे हुए हैं. साथ ही उनको किसी भी तरह की कठिनाई ना हो उसके लिए मुजफ्फरपुर पटना में जगह जगह कैंप लगाकर सेवा में जुटे हुए हैं.

वही पूरी तरह कामवरिया पथ को बंद कर दिया गया है ताकि किसी तरह का वाहन उस रूप में प्रवेश न कर सके. मुजफ्फरपुर जिला के फकुली मोड़ पर डीएसपी अभिषेक आनंद खुद खुद पुलिस फोर्स के साथ कांवरियों को शहर में प्रवेश दिला रहे हैं. पूरा मुजफ्फरपुर पटना मार्ग बोल बम के नारों से गूंज रहा है चाहे महिला बम हो या पुरुष बम हो सभी बाबा का नाम लेकर नंगे पाव बाबा के दरबार पहुंचने के लिए सड़कों पर चल रहे हैं. कावड़ियों का जनसैलाब उमड़ पड़ा है.

एसडीएम बृजेश कुमार भी मौजूद हो कर विधि व्यवस्था में जुटे हुए है. खास बात यह है कि मलमास होने के बाद भी बाद भी जो कामवरियो का बाबा गरीब नाथ धाम में आने का सिलसिला कम होने का नाम नहीं ले रहा है और बोल बम के नारे के साथ ही कांवारियो के लिए जगह जगह दर्जनों सेवा दल के लोग भी सेवा में जुटे हैं और उनके मनोरंजन के लिए गीत संगीत की भी व्यवस्था कर झूमते गाते नजर आ रहे हैं.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़िए-  बेगूसराय में लड़की को निर्वस्त्र कर पिटाई मामले में अपराधियों ने किया आत्मसमर्पण

 

Trending news