Muzaffarpur News: बदमाशों ने BDO से मांगी 10 लाख की रंगदारी, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement

Muzaffarpur News: बदमाशों ने BDO से मांगी 10 लाख की रंगदारी, जांच में जुटी पुलिस

Bihar News: एसडीएम ईस्ट अमित कुमार ने बताया कि BDO से रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है. इसको लेकर थाने में आवेदन भेज दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर आगे की करवाई कर रही है.

Muzaffarpur News: बदमाशों ने BDO से मांगी 10 लाख की रंगदारी, जांच में जुटी पुलिस

मुजफ्फरपुर: बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के कटरा ब्लॉक में कार्यरत BDO को पत्र भेजकर 10 लाख रुपये रंगदारी की मांग की गई. साथ ही बदमाशों ने BDO को अंजाम भुगतने को लेकर धमकी भी दी गई. इस घटनाक्रम के बाद BDO ने कटरा थाने में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराया. शिकायत के आधार पर पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी गई है.

दरअसल, जिले के कटरा प्रखंड में कार्यरत प्रखंड विकास अधिकारी के कार्यालय में एक पत्र मिला. जिसमें धमकी दिया गया है कि मुझे 10 लाख रुपए दे दो. अगर नहीं दिए तो अंजाम को भुगतने के लिए तैयार रहो. जानकारी के बाद पूरे कार्यकाल में हड़कंप मच गया है. वही रंगदारी के इस पत्र को मिलने के बाद प्रखंड विकास पदाधिकारी इसको लेकर दहशत में हैं. जिसके बाद इस मामले में पीड़ित अधिकारी ने कटरा थाना में मामला को दर्ज कराया है. साथ ही पुलिस से करवाई करने को लेकर बात कही है. वही एसडीएम ईस्ट अमित कुमार ने बताया कि BDO से रंगदारी मांगने का मामला सामने आया है. इसको लेकर थाने में आवेदन भेज दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर आगे की करवाई कर रही है.

पूरे मामले को लेकर एडिशनल SP ईस्ट सहरियार अख्तर ने बताया कि जिले के कटरा प्रखंड के एक अधिकारी से 10 लाख रुपए की एक रंगदारी मांगने की बात सामने आई है. मामले में प्राथमिकी भी दर्ज कराया गया है. पत्र को डाक के द्वारा भेजा गया है और इस दौरान में कोई कॉल या अन्य किसी सोर्स का इस्तेमाल नहीं किया गया है. पुलिस मामले में प्राथमिकी भी दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुटी हुई है.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़िए-  एनडीए की सरकार बनी तो भू माफियाओं को उल्टा लटकाकर करेंगे सीधा : अमित शाह

 

Trending news