Bihar Assembly Election: जदयू नेता मनोज तांती ने खुद को NDA का घोषित किया प्रत्याशी, पार्टी ने मांग लिया जवाब
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2446913

Bihar Assembly Election: जदयू नेता मनोज तांती ने खुद को NDA का घोषित किया प्रत्याशी, पार्टी ने मांग लिया जवाब

Bihar Assembly Election 2025: विधानसभा चुनाव से पहले बिहार का सियासी पारा हाई हो गया है. वहीं, नेताओं ने चुनाव को लेकर तैयारी शुरू कर दी है. इसी के तहत जदयू नेता मनोज तांती ने खुद को एनडीए का प्रत्याशी घोषित कर दिया है.

जेडीयू नेता मनोज तांती ने खुद को एनडीए उम्मीदवार घोषित किया

Bihar Assembly Election: बिहार में विधानसभा चुनाव होने में करीब एक साल का वक्त बचा है. तारीखों का ऐलान भी नहीं हुआ है. इससे पहले प्रदेश की पॉलिटिक्स में जबरदस्त की प्रेशर पॉलिटिक्स देखने को मिल रही है. इतना ही नहीं नेत खुद को भावी प्रत्याशी घोषित करने से पीछे नहीं रहे हैं. नेता ऐलान भी कर रहे हैं और भावी प्रत्याशी का पोस्टर भी लगा रहे हैं. ऐसा ही कुछ नीतीश कुमार की पार्टी जदयू के एक नेता ने किया. जिसके बाद सूबे का सियासी पारा गर्म हो गया है. 

दरअसल, सीएम नीतीश कुमार के गृह जिला नालांदा में अभी से ही विधानसभा चुनाव लड़ने को लेकर होड़ सी मच गई है. चुनाव को लेकर जदयू में अभी से ही खींचतान होना भी शुरू हो गया है. इसी का जीता जागता उदाहरण मेयर प्रतिनिधि सह जदयू नेता मनोज तांती हैं, जिन्होंने विधानसभा चुनाव से एक साल पहले ही अपने आप को एनडीए का भावी प्रत्याशी घोषित कर दिया है.

जदयू नेता मनोज तांती की तरफ से लगातार बिहार शरीफ विधानसभा में प्रचार प्रसार भी किया जा रहा है. उन्होंने प्रचार के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. इतना ही नहीं मनोज तांती लगातार बिहार शरीफ विधानसभा के ग्रामीण क्षेत्रों में पार्टी से जुड़े पर्चा का वितरण कर रहे हैं. इस पर्चे में सिर्फ पार्टी का निशान और भावी उम्मीदवार का नाम है, बाकी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और अन्य वरिष्ठ नेताओं का कोई नामों निशान नहीं है.

इस संबंध में जदयू प्रवक्ता धनंजय देव ने बताया कि पार्टी के किसी भी नेता को यह हक नहीं कि वह खुद को एनडीए का प्रत्याशी घोषित करें. हमारे यहां फिलहाल कोई भावी प्रत्याशी नहीं है. हमारे यहां राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय नेतृत्व उम्मीदवार घोषित करने के अधिकृत है. बिहार शरीफ विधानसभा में फिलहाल एनडीए के विधायक हैं.

यह भी पढ़ें:'मिश्रा जी! बचेगा नहीं नौकरी...', सतीश चंद्र दुबे ने स्वास्थ्यकर्मी को लगाई फटकार

जदयू प्रवक्ता ने कहा कि खुद को एनडीए का प्रत्याशी घोषित करना दुर्भाग्यपूर्ण है. वैसे नेताओं को इस तरह के अनैतिक कार्यों से बचना चाहिए. उसे इस संबंध में जवाब मांगा गया है. वहीं, सूत्रों की माने तो अगर पार्टी टिकट नहीं देती है तो मनोज तांती निर्दलीय चुनाव लड़ सकते हैं.

रिपोर्ट: ऋषिकेश 

यह भी पढ़ें:क्रिकेट में सिर्फ बिहार के लड़के ही नहीं लड़कियां भी दिखाएंगी दम! 3 बेटियों का चयन

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news