'मिश्रा जी! बचेगा नहीं नौकरी...', केंद्रीय मंत्री सतीश चंद्र दुबे ने स्वास्थ्यकर्मी को लगाई फटकार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2446094

'मिश्रा जी! बचेगा नहीं नौकरी...', केंद्रीय मंत्री सतीश चंद्र दुबे ने स्वास्थ्यकर्मी को लगाई फटकार

Bettiah News: केंद्रीय मंत्री सतीश चंद्र दुबे ने नरकटियागंज अनुमंडलिय अस्पताल के एक कर्मचारी को जमकर फटकार लगाई. उन्होंने कहा कि अस्पताल में उगाही नहीं चलेगी. इस दौरान सभी कर्मियों को सख्त हिदायत दी.

केंद्रीय मंत्री सतीश चंद्र दुबे का बयान

Union Minister Satish Chandra Dubey: 'मिश्रा जी! सब जतगो छूट जायेगा...बचेगा नहीं नौकरी...करेजा में डर करी डर...रुपया के ज्यादा चिंता जन करी, ना त राउर फजीहत करें में टाइम ना लागी...' ये शब्द हैं केंद्रीय मंत्री सतीश चंद्र दुबे के, बेतिया के नरकटियागंज अनुमंडलिय अस्पताल के निरीक्षण के दौरान एक स्वास्थ कर्मी को फटकार लगाते वक्त बोले हैं. 

मरीजों से उगाही की शिकायत
दरअसल, नरकटियागंज अनुमंडलिय अस्पताल में स्वास्थ्यकर्मियों की तरफ से मरीजों से उगाही की जा रही है, जिसका शिकायत मंत्री को मिली थी. जिसके बाद केंद्रीय मंत्री सतीश चंद्र दुबे 25 सितंबर, 2024 दिन बुधवार को अस्पताल का निरीक्षण किया. इस दौरान सभी कर्मियों को सख्त हिदायत दी. उन्होंने कहा कि मरीजों से उगाही बर्दाश्त नहीं किया जायेगा. 

स्वास्थ्यकर्मी सुरेश मिश्रा को जमकर फटकार लगाई
बता दें पीएम मोदी के जन्मदिन पखवाड़े को लेकर केंद्रीय मंत्री सतीश चंद्र दुबे अस्पताल में फल वितरण करने पहुंचे थे. इसी दौरान उन्होंने अस्पताल का निरीक्षण भी किया. जिसमें कई कमियां मिली. स्वास्थ्यकर्मी मरीजों से उगाही भी करते है, इसकी भी जानकारी केंद्रीय मंत्री सतीश चंद्र दुबे को मिली, फिर क्या था स्वास्थ्यकर्मी सुरेश मिश्रा को जमकर फटकार लगाई. 

​यह भी पढ़ें:'मगध और शाहाबाद में NDA की स्थिति ठीक नहीं', उपेंद्र कुशवाहा का बड़ा बयान

अस्पताल में बहुत कमियां है, जिसे दूर किया जाये-केंद्रीय मंत्री
केंद्रीय मंत्री सतीश चंद्र दुबे ने कि अस्पताल में बहुत कमियां है, जिसे दूर किया जायेगा. आज वैसे स्वास्थ्यकर्मीयों को हम हिदायत दिए है. जो जनता को परेशान कर रहे हैं. अस्पताल में किसी तरह की उगाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी.

रिपोर्ट: धनंजय द्विवेदी

यह भी पढ़ें:Patna Traffic: जाम के झाम से मिलेगी पटना वासियों को निजात, एक्शन में ट्रैफिक एसपी

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें!यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi  हर पल की जानकारी.बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार.जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news