इलाज कराकर लौट रही महिला गोलियों से छलनी, आरोपी केस वापस लेने की दे रहा था धमकी, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2391312

इलाज कराकर लौट रही महिला गोलियों से छलनी, आरोपी केस वापस लेने की दे रहा था धमकी, जानिए पूरा मामला

Nalanda Crime News: नालंदा में पति के साथ इलाज करा गांव लौट रही पत्नी को आरोपियों ने गोलियों से छलनी कर मौत के घाट उतार दिया. वहीं, घायल पति का सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है. छेड़खानी का केस वापस नहीं लेने पर बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया. करायपरशुराय थाना की घटना.

नवादा क्राइम न्यूज

Nalanda: बिहार के नालंदा जिले के करायपरशुराय थाना क्षेत्र के लोहंडा गांव पेट्रोल पंप के पास बदमाशों ने दंपति को गोली मार दी. इस गोलीबारी की घटना में पत्नी बबीता देवी की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि पति शिव कुमार यादव बाल बाल बच गया. जख्मी पति का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है. 

घटना के संबंध में मृतक के रिश्तेदारों ने बताया कि गांव के ही साहुल यादव के द्वारा तीन साल पूर्व में बबिता देवी के साथ छेड़खानी की घटना को अंजाम दिया था. जिसमें साहुल यादव और अन्य लोगों के ऊपर मुकदमा किया था. इसी मुकदमे को वापस उठाने को लेकर लगातार साहुल यादव की तरफ से धमकी दी जा रही थी. 

उन्होंने बताया कि आज महिला बबीता देवी अपने पति शिव कुमार यादव का इलाज कराकर अपने गांव मखदुमपुर लौट रही थी. इसी दौरान लोहंडा गांव के पेट्रोल पंप के पास पूर्व से घात लगाए अपराधियों ने पति पत्नी को देखते ही उसके ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दी. 

यह भी पढ़ें: यहां धरती में समा गए थे भाई बहन!मंदिर...मूर्ति और मिट्टी के पिंड का क्या है कनेक्शन?

इस गोलीबारी की घटना में पत्नी को तीन गोली लग गई, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. जबकि इस घटना में पति बाल बाल बच गया. परिजनों ने पुलिस के ऊपर काम में कोताही बरतने का भी आरोप लगाया है. फिलहाल, पुलिस शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है.

रिपोर्ट: ऋषिकेश

यह भी पढ़ें:  'मुझे जो चोट लगी मैं किसे दिखाता, दर्द को कहां जाहिर करता?' चंपई सोरेन ने लिखा पत्र

Trending news