आरजेडी नेता की अपहरण के बाद हत्या, नालंदा में मिला सिर कटा शव
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar416515

आरजेडी नेता की अपहरण के बाद हत्या, नालंदा में मिला सिर कटा शव

बिहार के नवादा में आरजेडी के जिला महासचिव कैलाश पासवान का अपहरण कर हत्या कर दी गई. नालंदा जिले के खुदागंज इलाके से कैलाश पासवान की सरकटी लाश एक पुल के नीचे से बरामद की गई. परिजनों का आरोप है कि उनके पड़ोसी एक स्वयंसेवी संस्था चलाने वाली महिला के इशारे पर उनकी हत्या की गई है. 

आरजेडी नेता की इस तरह अचानक हत्या से हर कोई हैरान है (प्रतीकात्मक तस्वीर)

नालंदा: बिहार के नवादा में आरजेडी के जिला महासचिव कैलाश पासवान का अपहरण कर हत्या कर दी गई. नालंदा जिले के खुदागंज इलाके से कैलाश पासवान की सरकटी लाश एक पुल के नीचे से बरामद की गई. परिजनों का आरोप है कि उनके पड़ोसी एक स्वयंसेवी संस्था चलाने वाली महिला के इशारे पर उनकी हत्या की गई है. 

उनका आरोप है कि किरण देवी नामक महिला खुद को मृतक की दूसरी पत्नी बता रही थी किरण देवी के इशारे पर हत्या की साजिश रची गई जिसमें एक  NGO संचालिका डॉक्टर सुमन सौरभ की भूमिका अहम है मृतक को डॉ सुमन सौरभ के चालक बुला कर ले गए थे. 

पहले तो आरजेडी नेता के अपहरण की आशंका जताई जा रही थी लेकिन लेकिन इसी बीच समाचार पत्रों के माध्यम से नालंदा में सर कटी शव बरामद होने की सूचना मिली इसके बाद परिजन रजौली  विधायक के साथ बिहार शरीफ सदर अस्पताल पहुंचे जहां कपडे और कद से उनकी  शिनाख्त की गई. हालांकि शव का सिर अभी भी बरामद नहीं किया जा सका है. 

रजौली के विधायक प्रकाश वीर का आरोप है कि बिहार में जंगलराज कायम है इसी का नतीजा है कि कैलाश पासवान की अपराधियों ने हत्या कर नवादा से नालंदा जिले के सीमावर्ती क्षेत्र में उनके शव को फेंक दिया है. अगर पुलिस ने जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर हत्या के कारणों का खुलासा नहीं करती है तो राजद जिले में उग्र आंदोलन करेगा.