Bihar Politics: नवादा घटना पर मंत्री शीला मंडल का बड़ा बयान, कहा- 'क्राइम को जाति से जोड़ना सही नहीं'
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2437539

Bihar Politics: नवादा घटना पर मंत्री शीला मंडल का बड़ा बयान, कहा- 'क्राइम को जाति से जोड़ना सही नहीं'

Bihar News: बिहार सरकार की परिवहन और संचार मंत्री शीला कुमारी मंडल ने नवादा की घटना पर कहा कि घटना को जाति से जोड़ना बिल्कुल भी सही नहीं है. क्राइम को किसी भी जाति से नहीं जोड़ा जा सकता है. 

नवादा घटना पर मंत्री शीला मंडल का बड़ा बयान, कहा- 'क्राइम को जाति से जोड़ना सही नहीं'

Bihar Politics: नवादा की घटना पर बिहार सरकार की परिवहन और संचार मंत्री शीला मंडल का बड़ा बयान कहा घटना को जाति से जोड़ना सही नहीं है. क्राइम को किसी जाति से नहीं जोड़ा जा सकता है. आरोप लगाने वाले विपक्षी दलों को ये सोचना चाहिए, हमारी सरकार ऐसे मामलों में संवेदनशील है. जहां भी किसी तरह की घटना होती है, वहां तुरंत कार्रवाई होती है. 

ये भी पढ़ें: Bihar Flood: पटना को गंगा और सोन नदी के पानी ने घेरा, डूबे 6 पंचायत, रेड अलर्ट जारी

मंत्री शीला मंडल का तेजस्वी यादव पर हमला कहा कि गांव की समस्या तेजस्वी क्या समझेंगे, वो तो शहर में रहते हैं. जनता नीतीश कुमार के साथ है, सदस्यता अभियान सब को चलाने का हक है, लेकिन लोकसभा चुनाव में जनता ने बता दिया कि वो किसके साथ है. तेजस्वी विदेश दौरा करते है लेकिन हम तो पूरा देश भी नहीं घूम पाए हैं. तेजस्वी विदेश क्यों जा रहे ये तो पत्रकार ही बता पाएंगे. 

पूर्व JDU MLC मनोरमा देवी के घर रेड का मामला, JDU ने मनोरमा देवी से पल्ला झाड़ा, मंत्री शीला कुमारी मंडल ने कहा कि हमारी सरकार न किसी को फंसाती है और न ही किसी को बचाती है. जिस मामले में जिनको लेकर छापेमारी हो रही आप उनके बारे में जानते हैं. जो गलत करेगा उसपर कार्रवाई तो होगी ही. 

ये भी पढ़ें: गुजरात में पॉलीथिन चुनकर भागलपुर में बनाया आशियाना, अब बाढ़ से पलायन को मजबूर

आपको बता दें कि नवादा जिले में जमीन पर कब्जे को लेकर दबंगों ने महादलित बस्ती में आग लगा दिया था. 18 सितंबर, 2024 दिन बुधवार की शाम नवादा में महादलित टोला में दबंगों ने फायरिंग करते हुए लगभग 80 घरों में आग लगा दिया था. हालांकि, प्रशासन 20 घर आग में जलने की पुष्टि कर रहा है. इस घटना में किसी की मौत नहीं हुई थी. पुलिस ने इस आगजनी की घटना में 10 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. इस घटना का मुख्य आरोपी भी पुलिस की गिरफ्त में है. साथ ही गांव में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है. . 

इनपुट - शिवम कुमार

बिहार की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Bihar News in Hindi और पाएं Bihar latest News in Hindi हर पल की जानकारी । बिहार की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

 

 

 

Trending news