Samastipur Murder: दुकान से बाहर बुलाया और सीने में दाग दी गोली, समस्तीपुर में कबाड़ कारोबारी की हत्या से सनसनी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2436429

Samastipur Murder: दुकान से बाहर बुलाया और सीने में दाग दी गोली, समस्तीपुर में कबाड़ कारोबारी की हत्या से सनसनी

Samastipur Murder: एएसपी संजय कुमार पांडेय ने बताया कि गोली मारने वाले व्यक्ति को चिन्हित किया जा चुका है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Samastipur kabad Karobari Murder: बिहार के समस्तीपुर से बड़ी खबर सामने आई है. यहां बेखौफ अपराधियों ने एक और व्यक्ति की दिन-दहाड़े हत्या कर दी. यहां नगर थाना क्षेत्र के नीम गली के पास बाइक सवार बदमाशों ने एक कबाड़ कारोबारी की गोली मारकर हत्या कर दी. मृतक की पहचान बेचू सेठ के रूप में हुई है. घटना के संबंध में बताया जा रहा है कि बाइक सवार 2 बदमाशों ने मृतक को आवाज देकर बाहर बुलाया फिर बातचीत के दौरान सीने में गोली मार दी. आनन-फानन में परिजनों के द्वारा उसे सदर अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. इधर घटना की सूचना मिलते ही कई थानों की पुलिस मौके पर पहुंच का मामले की जांच में जुट गई है. 

शहर के रिहायशी इलाके में सरेआम हुई गोलीबारी की घटना से इलाके में दहशत का माहौल है. भीड़-भाड़ वाले इलाके में हुई घटना की खबर मिलते ही आरजेडी नगर विधायक अख्तरुल इस्लाम शाहीन सदर अस्पताल पहुंचे. उन्होंने मृतक के परिजन से मिलकर मामले की जानकारी ली. वहीं शहर के अंदर सरेआम हुई घटना को लेकर विधायक ने कहा कि जिले के अपराधियों में पुलिस का इकबाल बिल्कुल खत्म हो चुका है. अपराधी बेखौफ होकर घटना को अंजाम दे रहे हैं. विधायक ने कहा कि जिस क्षेत्र में आपराधिक घटनाएं होती हैं, उस क्षेत्र के पदाधिकारियों पर भी कार्रवाई होनी चाहिए. 

ये भी पढ़ें- छपरा में गन्ने के खेत में महिला का शव मिलने से हड़कंप मचा, लाश के हाथ-पैर बंधे

वहीं इस घटना के संबंध में एएसपी संजय कुमार पांडेय ने कहा कि मृतक का पड़ोस के ही व्यक्ति के साथ फूल को लेकर विवाद हुआ था. आज दोबारा उसी बात को लेकर विवाद हुआ. उसी प्रतिशोध में घटना को अंजाम दिया गया है. पुलिस का कहना है कि दो बाइक पर चार व्यक्ति पहुंचे थे. जिसमें दो बदमाश अंदर घुसकर घटना को अंजाम दिए. गोली मारने वाले व्यक्ति को चिन्हित किया जा चुका है. वहीं पुलिस ने मौके से एक खोखा बरामद किया है. एएसपी का कहना है अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. जल्द ही सभी की गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news