Nawada News: नवादा में मुखिया पति की पीट-पीटकर हत्या, 2 वाहनों से आए थे अपराधी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2353421

Nawada News: नवादा में मुखिया पति की पीट-पीटकर हत्या, 2 वाहनों से आए थे अपराधी

Nawada Crime News: परिजनों ने अपहरण करके हत्या करने का आरोप लगाया है. गांव के ही दो लोगों पर हत्या कराने का शक जताया गया है. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करके जांच शुरू कर दी है.

प्रतीकात्मक तस्वीर

Nawada Crime News: बिहार के नवादा से बड़ी खबर सामने आई है. यहां एक मुखिया पति की निर्ममता से पीट-पीट कर हत्या कर दी गई उसके बाद बदमाश लाश को सड़क किनारे फेंक फरार हो गए. मृतक मुखिया पति का शव देररात वारसलीगंज थानाक्षेत्र के टाटी मिरबिगहा गांव के पास बरामद किया गया. ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पुलिस की टीम पहुंची. मृतक की पहचान नालंदा जिला के गिरियक प्रखंड के सतौआ पंचायत की मुखिया ललिता देवी के पति बलबीर यादव उर्फ बालो यादव के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि अपराधी दो वाहनों में आए थे और जबरन मुखिया पति को अपने साथ बिठाकर ले गए. देररात उनका शव सड़क किनारे पड़ा मिला. 

परिजनों के अनुसार, बालू को लेकर उनकी हत्या की गई है. पीड़ित परिजनों ने हत्या का आरोप सतौआ के रहने वाले गोरेलाल यादव और उनके बेटे नीतीश कुमार पर लगाया है. लाश मिलने के बाद नवादा पुलिस भी मौके पर पहुंची. मृतक के भाई ने कहा कि आज शाम 7 बजे के बाद उनके भाई को आदमपुर हाई स्कूल के पास से दो वाहनों से उठा लिया गया. जबतक वो उन्हें बचाने के लिए पहुंचे अपराधी वाहन लेकर उसे कतरीसराय रोड में लेकर फरार हो गए. इसकी जानकारी उन्होंने तत्काल पुलिस को दी. पुलिस ने भी अपराधियों का पीछा किया, मगर चकमा देककर अपराधी फरार हो गए. घंटो खोजबीन के बाद भी उनका कोई पता नही चला.

ये भी पढ़ें- हेक्सा ब्लेड और 10 हजार रुपये में हुई थी डील, पैसे लेकर हवलदार ने कैदियों को भगाया

देर रात खबर आई कि वारसलीगंज पकरीबरावां रोड में उनका शव फेंक कर अपराधी फरार हो गए. वहीं घटना के बाद एफएसएल की टीम मौके पर पहुंचकर जरूरी साक्ष्यों को इकट्ठा किया है. फिलहाल पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

TAGS

Trending news