Nawada: नवादा में कलयुगी बेटे ने संपत्ति के लिए मां की गोली मारकर की हत्या, पुलिस ने धरा
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2275407

Nawada: नवादा में कलयुगी बेटे ने संपत्ति के लिए मां की गोली मारकर की हत्या, पुलिस ने धरा

Bihar Crime News: घटना को लेकर परिजनों ने बताया कि आरोपी राज डोम शराब का आदी है और शराब पीने के लिए अक्सर पैसे की डिमांड करता था. घर मे संपत्ति को लेकर कई माह से विवाद चला आ रहा था. आरोपी बेटा अपने घर को बेचकर पैसा मांग रहा था. 

प्रतीकात्मक तस्वीर

Bihar Crime News: बिहार के नवादा से बड़ी खबर सामने आई है. यहां एक कलयुगी बेटे ने संपत्ति के लिए अपनी मां की गोली मारकर हत्या कर दी. आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. नवादा शहर के पुरानी जेल रोड स्थित इमली पेड़ के पास यह घटना हुई है. मृतक महिला की पहचान पुरानी जेल रोड निवासी राजकुमार डोम की पत्नी दीपा देवी के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि मृतक दीपा देवी के मंझले बेटे राज डोम ने संपत्ति के लिए अपनी मां को गोली मार हत्या कर दी. पूरे इलाके में इस घटना को लेकर चर्चा हो रही है. घटना को लेकर परिजनों ने बताया कि आरोपी राज डोम शराब का आदी है और शराब पीने के लिए अक्सर पैसे की डिमांड करता था. 

उन्होंने बताया कि घर मे संपत्ति को लेकर कई माह से विवाद चला आ रहा था. आरोपी बेटा अपने घर को बेचकर पैसा मांग रहा था. इसी बात को लेकर कई बार घर में परिजनों के साथ वो मारपीट भी करता था. घरवाले उस घर को बेचना नहीं चाहते थे मगर वह उसे बेचने का दवाब बनाता था. रात को वो शराब के नशे में धुत घर आया और उसने अवैध हथियार से अपनी मां को ही गोली मार दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद परिवार वालों ने ही पुलिस को सूचना दी. फिलहाल नगर थाना की पुलिस ने घर में छापेमारी करते हुए उसे घर से ही गिरफ्तार कर लिया.

ये भी पढ़ें- बुजुर्ग का धारदार हथियार से काट दिया सिर, घटना के बाद हाथ में लेकर घूमता रहा आरोपी

उधर सहरसा जिले में सौर बाजार थाना क्षेत्र के पतरघट शीतल पट्टी में एक 25 साल की महिला की गला रेत कर हत्या कर देने का मामला सामने आया है. मृतका का नाम निपुल देवी बताया जाता है. पुलिस ने मृतका के पति को ही हिरासत में ले लिया है. पुलिस को आशंका है कि घरेलू विवाद में पति ने ही अपनी पत्नी की हत्या की है. वहीं पीड़ित पति नीलेश ने बताया है उसकी शादी पांच साल पहले हुई थी. घटना के दिन उसकी पत्नी अपने मायके बखरी गांव से अपने ससुराल शीतल पट्टी आ रही थी. इसी दौरान रास्ते में अज्ञात अपराधियों ने महिला के साथ मारपीट करते हुए गला रेतकर हत्या कर दी. 

TAGS

Trending news