Jamshedpur News : बुजुर्ग का धारदार हथियार से काट दिया सिर, घटना के बाद हाथ में लेकर घूमता रहा आरोपी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2275161

Jamshedpur News : बुजुर्ग का धारदार हथियार से काट दिया सिर, घटना के बाद हाथ में लेकर घूमता रहा आरोपी

Jharkhand News: थाना प्रभारी राम बाबू मंडल ने बताया कि मृतक का सिर और धड़ बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है. मृतक निताई महतो के पुत्र प्रह्लाद महतो के अनुसार उसके पिता या परिवार की किसी से कोई रंजिश नहीं थी.

Jamshedpur News : बुजुर्ग का धारदार हथियार से काट दिया सिर, घटना के बाद हाथ में लेकर घूमता रहा आरोपी

जमशेदपुर: जमशेदपुर के कुदालम गांव में एक व्यक्ति ने 60 वर्षीय बुजुर्ग निताई महतो का सिर धारदार हथियार से काट दिया. इसके बाद वह कटा सिर लेकर गांव में घूमता रहा. उसके घरवालों ने किसी तरह उसे काबू में किया और एक पेड़ में रस्सी से बांध दिया. गांव के लोगों ने उसकी जमकर पिटाई की. बाद में वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. हत्या की वजह क्या है, यह साफ नहीं हो पाया है.

आरोपी का नाम मिथुन महतो है. बता दें कि निताई महतो सुबह-सुबह गांव के बगीचे में आम चुनने गए थे. उसी वक्त मिथुन वहां पहुंचा. उसने निताई महतो को हथियार का भय दिखाकर पहले कपड़े उतरवाए और इसके बाद गला रेत डाला. इसकी खबर मिली तो गांव के लोग दौड़े, लेकिन मिथुन महतो के हाथ में कटा सिर और हथियार देखकर लोग पीछे हट गए. मिथुन कटा सिर लेकर काफी देर तक गांव में घूमता रहा. इसके बाद वह अपने घर पहुंच गया. कुदालम गांव जमशेदपुर के एमजीएम थाना क्षेत्र के अंतर्गत आता है.

थाना प्रभारी राम बाबू मंडल ने बताया कि मृतक का सिर और धड़ बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और उससे पूछताछ की जा रही है. मृतक निताई महतो के पुत्र प्रह्लाद महतो के अनुसार उसके पिता या परिवार की किसी से कोई रंजिश नहीं थी. वह सब्जी बेचकर परिवार चलाते थे. उनकी हत्या क्यों की गई, यह समझ से परे है.

मृतक के पुत्र के बयान पर एफआईआर दर्ज की गई है. आशंका व्यक्त की जा रही है कि हत्या के पीछे की वजह अंधविश्वास हो सकता है. बता दें कि इस इलाके में डायन, जादू-टोना के नाम पर हर साल कई हत्याएं होती हैं.

इनपुट- आईएएनएस

ये भी पढ़िए- सम्राट चौधरी ने लालू पर कसा तंज, कहा- भाजपा शांति और राजद 'गुंडागर्दी' के लिए है मशहूर

 

Trending news