Nawada News: पत्नी ने शराब पीने से किया मना तो गुस्से में पति ने खाया जहर, संदिग्ध अवस्था में शव बरामद
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2300096

Nawada News: पत्नी ने शराब पीने से किया मना तो गुस्से में पति ने खाया जहर, संदिग्ध अवस्था में शव बरामद

Nawada News: बिहार के नवादा में पत्नी द्वारा शराब पीने से मना करने पर उत्पन्न विवाद के बाद गुस्साए पति ने कीटनाशक दवा खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है. पुलिस ने उच्च विद्यालय के पास से मृतक की संदिग्ध अवस्था में शव बरामद किया है. 

पत्नी ने शराब पीने से किया मना तो गुस्से में पति ने खाया जहर

नवादा: Nawada News: बिहार के नवादा में पत्नी द्वारा शराब पीने से मना करने पर उत्पन्न विवाद के बाद गुस्साए पति ने कीटनाशक दवा खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है. पुलिस ने उच्च विद्यालय के पास से मृतक की संदिग्ध अवस्था में शव बरामद किया है. जिसके बाद पोस्टमार्टम के लिए नवादा सदर अस्पताल भेज दिया है. घटना की सूचना पर परिजनों का रो -रोकर बुरा हाल है.

उच्च विद्यालय के पास से व्यक्ति का शव बरामद
यह घटना जिले के रूपौ थाना क्षेत्र के तेलारी गांव की है. जहां संदिग्ध अवस्था में तेलारी उच्च विद्यालय के पास से एक व्यक्ति का शव बरामद हुआ है. मौत के बाद परिजनों में कोहराम मचा गया. मृतक व्यक्ति की पहचान तेलारी गांव निवासी रतन राम के रूप में की गई है. 

विवाद होने पर पति ने खाई कीटनाशक दवा
बताया जा रहा है कि दो-तीन  दिनों से रतन राम लगातार शराब पी रहा था. रतन राम की पत्नी उषा देवी शराब पीने से मना करने लगी और दोनों के बीच लगातार लड़ाई -झगड़ा होते रहता था.जब विवाद ज्यादा हुआ तो रतन राम गुस्से में आकर घर में रखी कीटनाशक दवा खा ली. जिससे उसकी मौत हो गई.

युवक ने कीटनाशक खाकर की आत्महत्या- पुलिस
रुपौ थाना एसआई अभिषेक कुमार ने बताया कि थाने में सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति का शव तेलारी हाई स्कूल के समीप पड़ा हुआ है. सूचना पाकर जब घटनास्थल पर पहुंचे तो शव को कब्जे में लिया. उन्होंने कहा शव को देखकर प्रथम दृष्टया यह प्रतीत होता है कि युवक ने कीटनाशक खाकर आत्महत्या कर ली है. 

कई दिनों से पति -पत्नी के बीच था विवाद
वहीं स्थानीय ग्रामीणों ने बताया कि कई दिनों से पति -पत्नी के बीच विवाद था. जिसके बाद रतन राम ने कीटनाशक दवाई खाकर आत्महत्या कर ली. फिलहाल पुलिस शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है और आगे की कार्रवाई में जुटी है.
इनपुट- यशवंत सिन्हा

यह भी पढ़ें- Madhubani: आधार कार्ड बनाने के नाम पर हो रही अवैध वसूली, लोग कार्यालय के चक्कर लगाकर परेशान

Trending news