close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पटना: कैंसर पीड़ितों से मिलने पहुंची नीतू चंद्रा, टाटा अस्पताल के कार्यक्रम में हुईं शामिल

'गरम मसाला' की अभिनेत्री नीतू के पिता की मृत्यु 6 साल पहले कैंसर के चलते हो गई थी. उनका कहना है कि वह जब भी लोगों को मजबूर और असहज देखती हैं, बहुत ही बेबस महसूस करती हैं. 

पटना: कैंसर पीड़ितों से मिलने पहुंची नीतू चंद्रा, टाटा अस्पताल के कार्यक्रम में हुईं शामिल
अभिनेत्री नीतू के पिता की मृत्यु 6 साल पहले कैंसर के चलते हो गई थी.(फाइल फोटो)

पटना: अभिनेत्री नीतू चंद्रा ने सोमवार को टाटा हॉस्पिटल के साथ हुए बिहार सरकार के समझौता ज्ञापन (एमओयू) हस्ताक्षर कार्यक्रम में हिस्सा लिया. इस समझौते के तहत बिहार के कैंसर रोगियों को विशेष सहायता दी जाएगी. एमओयू के मुताबिक, पीड़ितों को 1 लाख रुपये की धनराशि दी जाएगी.

इस सहयोग का हिस्सा बनीं नीतू ने कहा, "यह एक बहुत ही शानदार कदम है और मैं इस कार्यक्रम का हिस्सा बनकर बहुत खुशी महसूस कर रही हूं. मैं खुश हूं कि उन लोगों को जिनकी सालाना आय 2.5 लाख रुपये से कम है, उन्हें इलाज के लिए 70 से 80 प्रतिशत सहायता राशि उपलब्ध कराई जाएगी."

'गरम मसाला' की अभिनेत्री नीतू के पिता की मृत्यु 6 साल पहले कैंसर के चलते हो गई थी. उनका कहना है कि वह जब भी लोगों को मजबूर और असहज देखती हैं, बहुत ही बेबस महसूस करती हैं. उन्होंने कहा, "अच्छी सेहत ईश्वर का आशीष है और मेरा दिल बहुत आहत होता है जब मैं लोगों को बेबस और इलाज का खर्च नहीं उठा पाते देखती हूं."

आपको बता दें कि कुछ समय पहले प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) के मौजूदा चैम्पियन पटना पाइरेट्स ने नीतू चंद्रा को टीम की कम्युनिटी एंबेसडर बनाए जाने की घोषणा की है. नीतू एक अभिनेत्री और निर्माता होने के साथ-साथ मार्शल आटर्स की समर्थक भी हैं और अक्सर कई सामाजिक कार्यक्रमों में नजर आती हैं. (इनपुट IANS से भी)