भोजपुर: शादी की खुशियों के बीच मातम में बदला माहौल, फायरिंग में एक शख्स की हुई मौत

मृतक को गोली सर पर लगी है. गोली किसने चलाई यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है.

भोजपुर: शादी की खुशियों के बीच मातम में बदला माहौल, फायरिंग में एक शख्स की हुई मौत
शादी समारोह में की जा रही फायरिंग से एक शख्स की मौत घटनास्थल पर हो गई. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

भोजपुर: बिहार के भोजपुर में उस वक्त एक शादी समारोह में खुशियों का माहौल में मातम में तब्दील हो गया जब शादी समारोह में की जा रही फायरिंग से एक शख्स की मौत घटनास्थल पर हो गई. 

मामला नवादा थाना क्षेत्र के चंदवा हाउसिंग कॉलोनी की है. हालांकि इस घटना को अंजाम देने के पीछे कुर्सी पर बैठने को लेकर बाराती पक्ष और लड़की पक्ष के बीच हुआ विवाद माना जा रहा है. फिलहाल पुलिस मौके पर पहुंच पूरे घटना की छानबीन कर रही है. 

मिली जानकारी के अनुसार चंदवा हाउसिंग कॉलोनी निवासी मोहन ओझा की लड़की की शादी के लिए बारात कोईलवर थाना क्षेत्र के पचैना बाजार मिश्रटोला निवासी दीनबंधु मिश्रा के पुत्र दीपक मिश्रा का आया हुआ था. शादी समारोह में सबकुछ खुशी के माहौल में सम्पन्न हो रहा था. 

तभी मंडप के समीप कुर्सी पर बैठने को लेकर बाराती और लड़की पक्ष के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ. जिसके बाद गुरहथी करने आए बारातियों पर किसी शख्स के द्वारा अचानक फायरिंग कर दी गई और गोली बाराती पक्ष के एक शख्स को लग गई. उसकी मौत घटनास्थल पर ही हो गई. 

मृतक को गोली सर पर लगी है. गोली किसने चलाई यह अभी स्पष्ट नहीं हो पाया है. घटना की सूचना मिलते ही नवादा थानाध्यक्ष सुबोध कुमार दलबल के साथ मौके पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गए हैं. वहीं, मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कराने के लिए आरा सदर अस्पताल भेज दिया है. (इनपुट: मनीष)