पटना : एक्शन में DGP गुप्तेश्वर पांडेय, देर रात कई थानों का किया औचक निरीक्षण
Advertisement

पटना : एक्शन में DGP गुप्तेश्वर पांडेय, देर रात कई थानों का किया औचक निरीक्षण

सेंट्रल रेंज के डीआईजी राजेश कुमार, सिटी एसपी सेंट्रल डी अमरकेश भी थाने पहुंचे.

गुप्तेश्वर पांडेय ने पटना के कई थानों का किया औचक निरीक्षण. (फाइल फोटो- ANI)

पटना : बिहार के नए नवेले डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय इन दिनों एक्शन में हैं. उनके कंधे पर हालिया घटनाओं को लेकर खराब हो रही बिहार पुलिस की छवि को सुधारने की जिम्मेदारी है. वह लगातार औचक निरीक्षण में जुटे हैं. शनिवार को देर रात उन्होंने पटना के कई थानों की व्यवस्था देखने पहुंच गए. इस दौरान उन्हें कई खामियां भी मिली. सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारियों की नींद उड़ गई. डीजीपी के साथ कई अन्य अधिकारी भी देर रात सड़कों पर दिखे.

सेंट्रल रेंज के डीआईजी राजेश कुमार, सिटी एसपी सेंट्रल डी अमरकेश भी थाने पहुंचे. निरीक्षण के दौरान डीजीपी ने कई थानों में खामियां पाई. कई पुलिसकर्मियों पर उन्होंने निलंबन का डंडा भी चलाया.

पटना शहर के एसके पूरी और गर्दनीबाग थाना के थानाध्यक्ष समेत चार पुलिसकर्मियों को डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय ने सस्पेंड कर दिया. एसके पुरी थानाध्यक्ष के अलावा रात में ड्यूटी पर तैनात दो पुलिसकर्मी भी नपे. इस दौरान उन्होंने कहा कि लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा.

वहीं, इससे पहले व्यवसायी गुंजन खेमका हत्याकांड के शूटर की गिरफ्तारी से उत्साहित डीजीपी गुप्तेश्वर पाण्डेय ने साफ कर दिया है कि जो व्यवसाइयों को डराने की कोशिश करेगा, बिहार पुलिस उसे छोड़ेगी नहीं.