close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पटना: गर्ल्स हॉस्टल में शराब पी रहा था ऑनर का भाई, छात्राओं ने वायरल किया VIDEO

 बिहार में कई जगहों पर धड़ल्ले से शराब की तस्करी होती है. राजधानी पटना भी इससे अछूता नहीं है. 

पटना: गर्ल्स हॉस्टल में शराब पी रहा था ऑनर का भाई, छात्राओं ने वायरल किया VIDEO
पीरबहोर इलाके में मौजूद एक गर्ल्स हॉस्टल में शराब पीने का वीडियो वायरल हुआ है.

पटना: बिहार में शराबबंदी है लेकिन शराबबंदी की आड़ में हो क्या रहा है इसकी तस्वीरें आए दिन देखने को मिलती है. बिहार में कई जगहों पर धड़ल्ले से शराब की तस्करी होती है. राजधानी पटना भी इससे अछूता नहीं है. 

पीरबहोर इलाके में मौजूद एक गर्ल्स हॉस्टल में शराब पीने का वीडियो वायरल हुआ है. इसका विरोध हॉस्टल में रहने वाली छात्राओं ने किया जिसके बाद तो हंगामा बढ़ गया. खबर वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई. और हॉस्टल में छापा मारा.

 

पटना के पीरबहोर थाना क्षेत्र में स्थित शशि गर्ल्स हॉस्टल में हॉस्टल मालिक का भाई की हॉस्टल में शराब पी रहा था ये वीडियो हॉस्टल में रहने वाली छात्राओं ने ही वायरल किया है. छात्राओं का आरोप है कि हॉस्टल मालिक के भाई हर रोज हॉस्टल में शराब पीता था. मामले की जानकारी पीरबहोर थाना को दी गई.

इस वीडियो की जानकारी एसएसपी गरिमा मलीक को दी गई. एसएसपी ने टीम गठित कर होस्टल में छपेमारी की. छपेमारी के दौरान होस्टल के दो गार्ड को हिरासत में लिया गया. आरोपी अभिषेक की गिरफ्तारी के लिए छपेमारी जारी. सीबीआई के अधिकारी ने किराए पर अपना मकान दे रखा है. किराए के मकान में ही गर्ल्स हॉस्टल चलाया जा रहा था.