2020 के स्वागत के लिए पटना तैयार, होटलों में की गई है खास तैयारी

होटल प्रबंधन एक दिन पहले से ही ग्राहकों को रिझाने की तैयारी में हैं. पुराने साल को नाचते-झूमते विदा करते हुए नए वर्ष के स्वागत के लिए डीजे डांस का इंतजाम किया गया है.

2020 के स्वागत के लिए पटना तैयार, होटलों में की गई है खास तैयारी
नववर्ष पर धमाल की पूरी तैयारी है लोग पूरे उत्साह में हैं. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

पटना: आज 12 बजे नए साल 2020 का आगाज होगा. इस सुनहरे पल को यादगार बनाने की तैयारी में युवाओं के साथ हर खास और आम शख्स जुड़ गया है. नववर्ष पर धमाल की पूरी तैयारी है लोग पूरे उत्साह में हैं शहर के अधिकांश होटलों में विशेष तैयारी की गई है.

होटल प्रबंधन एक दिन पहले से ही ग्राहकों को रिझाने की तैयारी में हैं. पुराने साल को नाचते-झूमते विदा करते हुए नए वर्ष के स्वागत के लिए डीजे डांस का इंतजाम किया गया है. नववर्ष के स्वागत में कोई कमी ना रहे इसका पूरा ख्याल रखा जा रहा है.

पटना के प्रसिद्ध होटलों में 31 दिसंबर की रात लजीज 60 से 70 तरह के विशेष व्यंजनों का इंतजाम किया जा रहा है. इस साल लोगों को वेज और नॉन वेज के कई बेहतरीन डिसेज परोसे जाएंगे लोगों को मस्ती में झूमने के लिए बेहतरीन डीजे के प्रबंध किए गए हैं. 

होटल गार्गी ग्रैंड,पाटलिपुत्रा एक्जोटिका, लेमन ट्री में में आने वाले वर्ष के स्वागत के लिए बॉलीवुड नाइट के साथ ही गजल, मुजरा और कव्वाली का भी बेहतरीन कार्यक्रम का इंतजाम किया गया है पटना वासी नए वर्ष के आगमन के मौके पर यहां भारतीय, थाई, चायनीज, पाकिस्तानी, वेज और नॉनवेज के कई बेहतरीन व्यंजनों का लुत्फ उठा सकेंगे.