Nitish Kumar: गोवा में सड़क दुर्घटना में 5 बिहारी मजदूरों की मौत, CM नीतीश ने जताया दुख
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2266652

Nitish Kumar: गोवा में सड़क दुर्घटना में 5 बिहारी मजदूरों की मौत, CM नीतीश ने जताया दुख

Nitish Kumar: गोवा में हुए सड़क दुर्घटना में मारे गए 5 बिहारी मजदूरों की मौत पर सीएम नीतीश कांर शोक संवंदना प्रकट किया है. सभी पूर्वी चम्पारण जिला के बताए जा रहे हैं.

CM नीतीश ने जताया दुख

पटना: गोवा में एक सड़क हादसे में बिहार के पूर्वी चम्पारण जिले के 05 लोगों की मौत हो गई है. जिसके बाद बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस सड़क दुर्घटना में मारे गए बिहार के लोगों प्रति गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है. इस घटना को सीएम नीतीश ने काफी दुखद बताया है. इसके मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस दुर्घटना में घायल हुए लोगों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है. मुख्यमंत्री ने दिवंगत आत्मा की चिर शान्ति तथा दुःख की इस घड़ी में उनके परिजनों को धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना की है.

सीएम नीतीश कुमार ने इस घटना को लेकर को लेकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर पोस्ट करते हुए लिखा कि,’ गोवा में सड़क दुर्घटना में बिहार के पूर्वी चम्पारण जिले के 5 लोगों की मृत्यु दुःखद. घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना है. शोक संतप्त परिजनों को दुःख की इस घड़ी में धैर्य धारण करने की शक्ति प्रदान करने की ईश्वर से प्रार्थना है.’बता दें कि बीती रविवार रात की है. जब 7 मजदूर एक झोपड़ी में सोए हुए थे. उसी दौरान वहां से गुजर रही एक बेकाबू बस झोपड़ी पर पलट गई. इस हादसे में सभी मजदूर बस के नीचे दब गए. जिसमें चार मजदूरों की घटनास्थल ही मौत हो गई, जबकि तीन मजदूर गंभीर रूप से जख्मी हो गए. वहीं इलाज के दौरान एक और मजदूर की मौत हो गई.

मिली जानकारी के अनुसार पूर्वी चम्पारण जिले के हरसिद्धि थाना क्षेत्र के घटुली गांव के रहने वाले लगभग दो से ढ़ाई दर्जन मजदूर गोवा के एक कंस्ट्रक्शन कम्पनी में काम करते हैं. ये सात लगभग एक सप्ताह पहले गांव से मजदूर गोवा गए थे. वहां सभी एक कंस्ट्रक्शन कम्पनी में मजदूरी का काम करने लगे और सड़क किनारे के एक झोपड़ी में सभी रहने लगे. बीती रात सभी खाना खाकर गहरी नींद में सो ही रहे थे. उसी दौरान एक नियंत्रित बस आकर उनके झोपड़ी पर पलट गई. जिसमें सातों मजदूर दब गए.

ये भी पढ़ें- Bihar News: बिहार पुलिस ने 3 बेगुनाहों को बताया कातिल, जुटा लिए थे सबूत, 14 साल पहले भागी महिला जिंदा लौटी

Trending news