मकान निर्माण के दौरान बिजली के तार की चपेट में आने से 5 मजदूर झुलसे, हालत गंभीर
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1916499

मकान निर्माण के दौरान बिजली के तार की चपेट में आने से 5 मजदूर झुलसे, हालत गंभीर

Bihar News : मकान के पिलर निर्माण के दौरान पिलर का सरिया ऊपर से गुजर रहे 11 हजार हाई टेंशन तार के संपर्क में आ गया और फिर निर्माण काम लगे पांच मजदूर इसकी चपेट में आकर झुलस गए.

मकान निर्माण के दौरान बिजली के तार की चपेट में आने से 5 मजदूर झुलसे, हालत गंभीर

सहरसा: सहरसा में रविवार को एक मकान के पिलर निर्माण के दौरान 11 हजार हाई टेंशन तार की चपेट में आने से पांच मजदूर झुलस गए. घटना बलवाहाट ओपी क्षेत्र के ऐनी गांव की है. घटना के बाद आनन फानन में सभी घायल मजदूरों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां दो लोगों की हालत गम्भीर बनी हुई है.

घटना के सम्बंध में बता दें कि ऐनी गांव निवासी सिंटू सिंह नामक व्यक्ति के निजी घर का निर्माण कार्य चल रहा था जहां मकान के पिलर निर्माण के दौरान पिलर का सरिया ऊपर से गुजर रहे 11 हजार हाई टेंशन तार के संपर्क में आ गया और फिर निर्माण काम लगे पांच मजदूर इसकी चपेट में आकर झुलस गए. जिसके बाद लोगों ने किसी तरह बिजली कटवाकर सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया जहां दो लोगों की हालत चिंताजनक बनी हुई है. 

इस बाबत मकान मालिक का कहना है कि उनके यहां मकान निर्माण का काम चल रहा था पिलर बनाने के दौरान ऊपर से गुजर रहे 11 हजार तार की सम्पर्क में आने से यह हादसा हुआ है. साथ ही उन्होंने बिजली विभाग के ऊपर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके मकान के पास ऊपर से गुजर रहा 11 हजार बिजली का तार काफी झुका हुआ था जिसकी कई बार बिजली विभाग को शिकायत की लेकिन बिजली विभाग ने इसपर संज्ञान नहीं लिया.

इनपुट- विशाल कुमार

ये भी पढ़िए-  Moringa Benefits: सुंदर त्वचा से लेकर स्वस्थ हृदय तक, मोरिंगा के है कई स्वास्थ्य लाभ, देखें एक नजर

 

Trending news