बेगूसराय में ट्रेन से गिरकर एक युवक हुए गंभीर रूप से घायल, अस्पताल में कराया गया भर्ती
Advertisement

बेगूसराय में ट्रेन से गिरकर एक युवक हुए गंभीर रूप से घायल, अस्पताल में कराया गया भर्ती

बेगूसराय के रेलवे स्टेशन पर अचानक उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया. जब चलती ट्रेन से एक युवक नीचे गिर गया. गनीमत यह रही कि युवक की जान बच गया और युवक इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया.

(फाइल फोटो)

Begusarai: बेगूसराय के रेलवे स्टेशन पर अचानक उस वक्त अफरा-तफरी का माहौल उत्पन्न हो गया. जब चलती ट्रेन से एक युवक नीचे गिर गया. गनीमत यह रही कि युवक की जान बच गया और युवक इस हादसे में गंभीर रूप से घायल हो गया. घायल अवस्था में बेगूसराय के जीआरपी थाने की पुलिस ने उसे उस जगह से उठाकर इलाज के लिए बेगूसराय के सदर अस्पताल में भर्ती कराया. जहां इलाज चल रहा है. 

ये घटना नगर थाना क्षेत्र के बेगूसराय रेलवे स्टेशन के की है. घायल युवक की पहचान बलिया थाना क्षेत्र के लक्ष्मीनिया गांव के रहने वाले संतोष कुमार के रूप में की गई है. घायल संतोष कुमार ने बताया कि बलिया लखमीनिया स्टेशन पर ट्रेन पर चढ़कर रिफाइनरी काम करने आ रहा था. 

उसी दौरान जब बेगूसराय के स्टेशन पर ट्रेन पहुंची तो ट्रेन नहीं रुकी. इसी दौरान अचानक चलती ट्रेन से युवक नीचे गिर गया. गनीमत रही कि युवक की जान बच गई लेकिन गिरने के दौरान युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. फिलहाल इस घटना के बाद बेगूसराय जीआरपी थाने के पुलिस ने युवक के परिजनों को सूचना दे दिया है. वहीं युवक का इलाज बेगूसराय के सदर अस्पताल में चल रहा है.

वहीं, जीआरपी ने लोगों को रेल यात्रा करने के दौरान सावधानी बरतने को कहा है, ताकि इस की घटनाओं से बचा सके. वहीं, घायल युवक के परिवार वाले जल्द से जल्द अस्पताल पहुंचने की कोशिश कर रहे हैं. फिलहाल घायल युवक खतरे से बाहर है.

 

Trending news