Aaj Ka Rashifal 07 August 2024: आज इन 3 राशियों पर मेहरबान होंगे भगवान लक्ष्मी नारायण, इन राशियों पर बरसेगी धन दौलत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2372083

Aaj Ka Rashifal 07 August 2024: आज इन 3 राशियों पर मेहरबान होंगे भगवान लक्ष्मी नारायण, इन राशियों पर बरसेगी धन दौलत

Aaj Ka Rashifal 2024: राशिफल निकालते समय ग्रह-नक्षत्र की स्थिति और पंचांग की गणना का ध्यान रखा जाता है. राशिफल ग्रह-नक्षत्र की चाल पर आधारित होता है और इसमें सभी राशियों मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन का भविष्यफल बताया जाता है.

Aaj Ka Rashifal 07 August 2024: आज इन 3 राशियों पर मेहरबान होंगे भगवान लक्ष्मी नारायण, इन राशियों पर बरसेगी धन दौलत

Aaj Ka Rashifal 07 August 2024: आज बुधवार के दिन वृषभ राशि वालों के लिए खास है, क्योंकि उन्हें किसी मेहमान के आने की संभावना है. सिंह राशि वाले आज किसी महत्वपूर्ण सलाह के लिए किसी से मदद ले सकते हैं. आचार्य मदन मोहन जी से जानें कि आज का दिन आपके लिए कैसा रहेगा.

मेष (Aries)
आचार्य मदन मोहन जी के अनुसार आज आपका दिन सामान्य रहेगा. आपके जीवन में नया वस्तु प्राप्त होगा, परिवार संघ धार्मिक यात्रा होगी.
शुभ रंग- हरा
शुभ अंक - 3

वृष (Taurus )
विदेश से शुभ समाचार प्राप्त होगा,निवेश करने का अच्छा समय है, धन लाभ के अच्छे योग हैं, नया वाहन ले सकते हैं.
शुभ रंग- लाल
शुभ अंक - 4

मिथुन (Gemini)
आज आपको अपने विचार रखने का मौका मिलेगा, दोस्तों के साथ मिलकर कोई नया काम शुरू करने का मन बनेगा. रुका हुआ धन प्राप्त होगा.
शुभ रंग- सफेद 
शुभ अंक - 5

कर्क (Cancer)
आज आप अपना स्वास्थ्य का विशेष ध्यान रखें,अपने खान-पान पर ध्यान दें और किसी भी तरह की लापरवाही से बचें. समुद्री यात्रा का योग बनता है.
शुभ रंग- पीला
शुभ अंक - 7

सिंह (Leo)
आज आपका आत्म-विश्वास टूट सकता है, किसी महत्वपूर्ण कार्य को पूरा करने के लिए यह अच्छा दिन है. सामाजिक कार्य में रुचि बढ़ेगी.
शुभ रंग- संतरी
शुभ अंक - 2

कन्या (Virgo)
आज आपको एक नया कार्य करने का अवसर प्राप्त होगा,अपने कार्यों को योजनाबद्ध तरीके से पूरा करें. आत्म-संयम बनाए रखें और अनावश्यक खर्च से बचे.
शुभ रंग- हल्का नीला
शुभ अंक - 3

तुला (Libra)
आज आपके प्रमोशन के प्रबल योग हैं, धन लाभ के अच्छे योग हैं, अपनी जिम्मेदारियों को ठीक से निभाएं और सकारात्मक सोच रखें.
शुभ रंग- लाल
शुभ अंक - 8

वृश्चिक ( Scorpio)
आज आपके लिए नई रचना कर सकते हैं, साहित्य में रुचि बढ़ेगी. पुराने मुद्दों को सुलझाने का प्रयास करें क्रोध पर नियंत्रण बनाए रखें.
शुभ रंग- सफेद
शुभ अंक - 9

धनु (Sagittarius)
आज आपके लिए धार्मिक यात्रा के योग हैं, किसी नए कार्य की मीटिंग के लिए जा सकते हैं और अपने कार्य में सफल होंगे. मांगलिक कार्य में सम्मिलित होने का योग है.
शुभ रंग- सिलबर 
शुभ अंक - 1

मकर (Capricorn)
आज आपका दिन मानसिक चिंता में बीतेगी, नया कर आपके घर आ सकता है, मानसिक चिंता से दूर रहें अपने कार्य में व्यस्त रखने का अपना प्रयास जारी रखें.
शुभ रंग- नीला 
शुभ अंक - 6

कुंभ (Aquarius)
आज आपके मन में विचार अनेकों नेक आएंगे कार्य में सफलता प्राप्त होगा. रुका हुआ धन प्राप्त होगा. जरूरतमंद लोगों की मदद करेंगे.
शुभ अंक - 4
शुभ रंग - पीला

मीन (Pisces)
आज आपके लिए नई धार्मिक स्थल पर जाना होगा इच्छा अनुसार दान करने की श्रद्धा जागेगी मांगलिक कार्य में जाने का पूर्ण योग है धन का संचय ना करें.
शुभ रंग- सफेद 
शुभ अंक - 9

ये भी पढ़िए- Bihar Weather: अगले 24 घंटों में बिहार के इन जिलों में भारी बारिश की संभावना, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

 

Trending news