Aaj Ka Rashifal 14 May 2023: रविवार के दिन कुंभ, वृषभ और कन्या की सूर्य की तरह चमकेगी बंद किस्मत, जानें कैसा बीतेगा दिन
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1695025

Aaj Ka Rashifal 14 May 2023: रविवार के दिन कुंभ, वृषभ और कन्या की सूर्य की तरह चमकेगी बंद किस्मत, जानें कैसा बीतेगा दिन

Aaj Ka Rashifal 14 May 2023: आज रविवार का दिन मेष राशि के जातकों के लिए ठीक रहेगा. कोई जरूरी कार्य के वजह से आपको घर से बाहर जाना पड़ सकता है. आज कार्यक्षेत्र में कोई नया काम शुरू कर सकते है. हालांकि आज सोच-समझकर धन खर्च करें. 

Aaj Ka Rashifal 14 May 2023: रविवार के दिन कुंभ, वृषभ और कन्या की सूर्य की तरह चमकेगी बंद किस्मत, जानें कैसा बीतेगा दिन

पटनाः Aaj Ka Rashifal 14 May 2023: आज का राशिफल आपका लिए दिन भर का लेखा-जोखा लाया है. ग्रहों की चाल का असर हमारे जीवन पर पड़ता है, जिससे राशिफल बनता है. क्या है आज का राशिफल

मेष: आज रविवार का दिन मेष राशि के जातकों के लिए ठीक रहेगा. कोई जरूरी कार्य के वजह से आपको घर से बाहर जाना पड़ सकता है. आज कार्यक्षेत्र में कोई नया काम शुरू कर सकते है. हालांकि आज सोच-समझकर धन खर्च करें. आज आपको परिवार वालों का पूरा साथ मिलेगा. परिवार में मांगलिक कार्यक्रम होंगे. स्वास्थ्य ठीक रहेगा.
 
वृषभः आज  का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. आपको आकस्मिक धन प्राप्त हो सकता है. इसी के साथ कार्य क्षेत्र में मान सम्मान भी प्राप्त होगा. आपको बहुत सारा अपनो का प्यार और स्नेह प्राप्त होगा. हालांकि पत्नी के स्वास्थ्य की चिंता रहेगी. व्यापार-व्यवसाय में कोई नई साझेदारी से बड़ा काम शुरू कर सकते हैं.

मिथुन: आज का दिन आपके लिए सामान्य रहेगा. कार्यक्षेत्र में काम में तोड़ी बढ़ोतरी होगी लेकिन लव लाइफ में खुशियां आएगी. वहीं यदि आप काम को लेकर बदलाव करने की सोच रहे है तो थोड़ा संभलकर चलने की जरूरत है.   

कर्क: आज का दिन कर्क राशि के जातकों के लिए मिला जुला रहने वाला है. आज आप कहीं लंबी यात्रा पर जाएं तो थोड़ी सावधानी रखें. कोई नया वाहन आज न खरीदें. परिवार में किसी सदस्य के स्वास्थ्य को लेकर आज चिंतित रह सकते है. व्यापार में किसी पर भरोसा करना आपको नुकसान में डाल सकता है, सोच समझकर निवेश करें. 

सिंह: सिंह राशि वालों के लिए आज का दिन काफी सुखद रहने वाला है. प्रेम प्रस्ताव मिल सकता है. व्यापारियों की किस्मत खुलेगी और उन्हें धन लाभ होगा. सकारात्मक विचारों के साथ आप अपने दिन की शुरुआत करेंगे. साथ ही किसी नयी योजना की भी शुरुआत होगी. प्राइवेट सेक्टर में काम कर रहे कर्मचारियों को अच्छी खबर मिल सकती है. 

कन्या : आज आपके चेहरे पर प्रसन्नता बनी रहेगी. कार्य क्षेत्र में आपने जो मेहनत की उसमें आज आपको सफलता मिलती दिखाई देगी. व्यापार में किसी पर अत्यधिक विश्वास करना आपके लिए जोखिम भरा हो सकता है. अपनो का सहयोग मिलेगा और पुराना कोई विवाद खत्म होगा.

तुला : थोड़ा संभलकर रहें. अपने वाणी पर संयम रखें. अविवाहितों के लिए विवाह का प्रस्ताव आ सकता है.

वृश्चिक : आज का दिन आपके लिए अच्छा रहने वाला है. नौकरीपेशा लोगों की ऑफिसियल काम के लिए लम्बी यात्रा संभव है. यात्रा सुखदायी रहेगी. लवमेट्स आज अपने रिश्ते को और मजबूत बनाने के लिए साथ में अच्छा समय बिताएंगे. अगर आपको काफी दिनों से किसी बात को लेकर टेंशन है उसका आज सोल्युशन मिल जायेगा. 

धनु: आज आप किसी धार्मिक यात्रा आदि पर जा सकते हैं. आज आपका मन प्रसन्न रहेगा और घर-परिवार में मांगलिक कार्य होंगे. मन आध्यात्म की और झुका रहेगा. आपके स्वास्थ्य में कुछ उतार-चढ़ाव बना रहेगा. व्यापार में नया काम हाथ आएगा.

मकर : आज का दिन फेवरेबल रहने वाला है. आपसे किसी मामले में एक्सपर्ट के तौर पर सलाह ली जा सकती है. आप अपनों की मदद के लिए तैयार रहेंगे. आपका वैवाहिक जीवन बेहतर बना रहेगा. इस राशि के बिजनेसमैन को काम में कुछ नए अनुभव मिलेंगे. किसी काम में माता-पिता की सलाह फायदेमंद रहेगी. अपने करियर के बारे में सोच-विचार करेंगे.

कुम्भ : कुंभ राशि वाले किसी के भी कहे में आकर कोई निवेश ना करें. मित्रों की सहायता से आपको आय के कुछ नए अवसर प्राप्त होंगे. नए वाहन का भी सुख प्राप्त होगा. आपके मन की कोई इच्छा पूरी हो सकती है.

मीन : मीन राशि के लोगों का दिन अच्छा रहेगा. धन लाभ होंगे. दोस्तों और परिजनों के साथ यात्रा पर जा सकते हैं. किस्मत आपका साथ देगी. आय में वृद्धि होगी. 

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Bihar Jharkhand इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़ें- Aaj Ka Panchang 14 May 2023: आज रविवार, पंचांग में जानें शुभ मुहूर्त, तिथि और राहुकाल

Trending news