'विजय 69' में जल्द नजर आएंगे अनुपम खेर, उनकी ये है 537वीं फिल्म
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1681061

'विजय 69' में जल्द नजर आएंगे अनुपम खेर, उनकी ये है 537वीं फिल्म

फिल्म खेर द्वारा अभिनीत एक व्यक्ति के जीवन का अनुसरण करेगी, जो 69 साल की उम्र में एक ट्रायथलॉन प्रतियोगिता में भाग लेने का फैसला करता है. इसका निर्देशन अक्षय रॉय करेंगे, जो इससे पहले 'मेरी प्यारी बिंदु' बना चुके हैं.

'विजय 69' में जल्द नजर आएंगे अनुपम खेर, उनकी ये है 537वीं फिल्म

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेता अनुपम खेर अपकमिंग स्ट्रीमिंग फिल्म 'विजय 69' में नजर आएंगे. यह खेर की 537वीं फिल्म होगी. अनुपम खेर 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे','त्रिदेव','लम्हे','स्पेशल 26'और कई अन्य फिल्मों में अपनी भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं.

फिल्म खेर द्वारा अभिनीत एक व्यक्ति के जीवन का अनुसरण करेगी, जो 69 साल की उम्र में एक ट्रायथलॉन प्रतियोगिता में भाग लेने का फैसला करता है. इसका निर्देशन अक्षय रॉय करेंगे, जो इससे पहले 'मेरी प्यारी बिंदु' बना चुके हैं. घोषणा करते हुए खेर ने ट्वीट किया कि 69 साल का युवा होना अच्छा है. वाईआरएफ एंटरटेनमेंट की 'विजय69' के जरिए ओटीटी के लिए काम करने के लिए सुपर एक्साइटिड हूं. कहानी एक ऐसे व्यक्ति के बारे में है जो 69 साल की उम्र में ट्रायथलॉन प्रतियोगिता में भाग लेने का फैसला करता है.

'विजय 69' का निर्माण वाईआरएफ एंटरटेनमेंट और मनीष शर्मा कर रहे हैं, जिन्होंने 'बैंड बाजा बारात' का निर्देशन करने के साथ-साथ 'दम लगा के हईशा' और 'सुई धागा: मेड इन इंडिया' का निर्माण किया है. वह अब सलमान खान और कैटरीना कैफ अभिनीत वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स की अगली पेशकश 'टाइगर 3' का निर्देशन भी कर रहे हैं.

इनपुट- आईएएनएस

ये बी पढ़िए- 'आनंद मोहन को रिहा कर दलितों-पिछड़ों के सामने नंगे हो गए नीतीश कुमार', वैशाली पहुंचे प्रशांत किशोर का करारा वार

 

Trending news