Aryan Khan जल्द करने जा रहे हैं बॉलीवुड डेब्यू, जानें डैडी शाहरुख खान का रिएक्शन
Advertisement

Aryan Khan जल्द करने जा रहे हैं बॉलीवुड डेब्यू, जानें डैडी शाहरुख खान का रिएक्शन

Aryan Khan First Film: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के फैंस के लिए अच्छी खबर है. बॉलीवुड के 'किंग खान' के बड़े बेटे आर्यन खान जल्द ही फिल्मी दुनिया में अपना पहला कदम रखने को तैयार हैं. हालांकि आर्यन खान एक्टिंग से नहीं बल्कि निर्देशन के जरिए बॉलीवुड में अपना डेब्यू करेंगे.

Aryan Khan जल्द करने जा रहे हैं बॉलीवुड डेब्यू, जानें डैडी शाहरुख खान का रिएक्शन

पटना: Aryan Khan First Film: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के फैंस के लिए अच्छी खबर है. बॉलीवुड के 'किंग खान' के बड़े बेटे आर्यन खान जल्द ही फिल्मी दुनिया में अपना पहला कदम रखने को तैयार हैं. हालांकि आर्यन खान एक्टिंग से नहीं बल्कि निर्देशन के जरिए बॉलीवुड में अपना डेब्यू करेंगे. इसकी घोषणा आर्यन ने अपने सोशल अकाउंट से की है. वहीं आर्यन के घोषणा के बाद ही उनके पैरेंट्स सहित बॉलीवुड के कई सितारों ने उन्हें पहली फिल्म के लिए बधाई देते हुए अपनी खुशी जाहिर की.

डायरेक्टर की कुर्सी संभालने वाले हैं आर्यन  
बता दें कि बॉलीवुड के सबस चर्चित स्टार किड आर्यन खान पर्दे के आगे नहीं बलकि पीछे काम करना चाहते हैं, और वो एक्टिंग में न जाकर डायरेक्टर की कुर्सी संभालने वाले हैं. फिलहाल, खबर ये है कि आर्यन खान ने अपनी पहली फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी कर ली है और वो इस फिल्म का निर्देशन भी करने वाले हैं. इंस्टाग्राम पर आर्यन ने अपनी स्क्रिप्ट नोटबुक के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, "लेखन से लिपटा हुआ... एक्शन कहने का और इंतजार नहीं कर सकता " बता दें कि इस फोटो में क्लैपरबोर्ड पर रेड चिलीज एंटरटेनमेंट लिखा है. आर्यन अपने पापा शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस के तले अपना पहली फिल्म का निर्देशन करेंगे. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aryan Khan (@___aryan___)

बॉलीवुड डेब्यू पर खुश हुए सितारे
बता दें कि आर्यन के पोस्ट पर  कैटरीना कैफ (Katrina Kaif), आलिया भट्ट ( Alia Bhatt ), शनाया कपूर (Shanaya Kapoor), तारा शर्मा सलूजा (Tara Sharma Saluja) मनीष मल्होत्रा (manish malhotra) और सिकंदर खेर (Sikandar kher) जैसे सितारों ने कमेंट करके उन्हें बधाई दी. वहीं आर्यन खान के प्रोजेक्ट की अगर बात करें तो नेटफ्लिक्स की एक सीरीज से वो अपने फिल्मी करियर की शुरुआत कर रहे हैं. वहीं शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली हैं. जोया अख्तर की अगली फिल्म 'द आर्चीज' में सुहाना खान नजर आने वाली हैं, जो नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- ऋषभ शेट्टी की कंतारा का हिंदी वर्जन जल्द होगी ओटीटी पर रिलीज, जानें कब और कहां देखें

Trending news