AUS vs NED Dream11 Prediction: ऑस्ट्रेलिया- नीदरलैंड्स मैच में इस ऑलराउंडर को बनाए कप्तान, ऐसी होगी ड्रीम टीम
Advertisement

AUS vs NED Dream11 Prediction: ऑस्ट्रेलिया- नीदरलैंड्स मैच में इस ऑलराउंडर को बनाए कप्तान, ऐसी होगी ड्रीम टीम

AUS vs NED Dream11 Prediction: विश्व कप 2023 का 24 वां मैच ऑस्ट्रेलिया और नीदरलैंड्स के बीच खेला जाने वाला है. दोनों देशों के बीच ये मुकाबल दिल्ली में दोपहर 2 बजे से खेला जाएगा.

AUS vs NED Dream11 Prediction: ऑस्ट्रेलिया- नीदरलैंड्स मैच में इस ऑलराउंडर को बनाए कप्तान, ऐसी होगी ड्रीम टीम

पटना:AUS vs NED Dream11 Prediction, Today match: आईसीसी विश्व कप 2023 का 24 वां मुकाबला ऑस्ट्रेलिया और नीदरलैंड्स के बीच खेला जाने वाला है. ऑस्ट्रेलिया और नीदरलैंड्स के बीच ये मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में दोपहर 2 बजे से खेला जाने वाला है. अरुण जेटली स्टेडियम में आमतौर पर लो स्कोरिंग मैच देखने तो मिलते हैं लेकिन इस विश्व कप में बड़े-बड़े रन देखने को मिलते हैं. ऐसें में संभावना है कि इस मैच में ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज नीदरलैंड्स के गेंदबाजों पर भारी पड़ सकते हैं. नीदरलैंड्स की कोशिश होगी की वो इस मैच को बड़े अंतर से जीतकर सेमीफाइनल के लिए अपनी संभावना को और मजबूत करे. वहीं दूसरी तरफ नीदरलैंड्स की कोशिश होगी की वो दक्षिण अफ्रीका की तरह ऑस्ट्रेलिया को भी कड़ी टक्कर दे. ऐसे में अगर आप भी इस दोनों के खिलाड़ियों को मिलाकर ड्रीम टीम बनाना चाहते हैं तो इसमें हम आपकी मदद करने जा रहे हैं.

ऑस्ट्रेलिया - नीदरलैंड्स पिच रिपोर्ट (AUS vs NED Pitch Report)

ऑस्ट्रेलिया और नीदरलैंड्स का मुकाबला दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जाने वाला है. यहां की पिच पर स्पिन गेंदबाजों को खूब मदद मिलती है. पिछला मैच यहां अफगानिस्तान और इंग्लैंड के बीच खेला गया था जिसमें स्पिन गेंदबाज़ों ने 20 में से 13 विकेट अपने नाम किए थे. दिल्ली के मैदान पर पहली पारी का औसत स्कोर 233 रन है. यहां खेले गए कुल 31 ओडीआई मैच में 15 पहले बल्लेबाजी करने वाली टीम और 15 ही रन चेज करने वाली टीम ने जीते हैं.

ऑस्ट्रेलिया बनाम नीदरलैंड्स मैच के लिए ड्रीम11 टीम(AUS vs NED Dream 11)

कप्तान: ग्लेन मैक्सवेल

उप कप्तान: एडम जम्पा

विकेट कीपर: स्कॉट एडवर्ड्स

बल्लेबाज: डेविड वॉर्नर, मिचेल मार्श, मार्नस लाबुशेन

ऑल राउंडर: सिब्रांड इगल्ब्रेष्ट, ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस, कॉलिन एकरमेन, बेस डी लीडे

गेंदबाज: रीलोफ वेन डेर मर्वे, एडम जम्पा

AUS vs NED संभावित प्लेइंग 11 (AUS vs NED Possible Playing 11)

ऑस्ट्रेलिया प्लेइंग 11

डेविड वॉर्नर, मिचेल मार्श, स्टीव स्मिथ, मार्कस स्टोइनिस, ग्लेन मैक्सवेल, जोश इंगलिस (विकेटकीपर), मार्नस लाबुशेन, पैट कमिंस (कप्तान), मिचेल स्टार्क, जोश हेजलुवड, एडम जम्पा

नीदरलैंड्स प्लेइंग 11

विक्रमजीत सिंह, मैक्स ओ'डॉड, कॉलिन एकरमेन, बेस डी लीडे, तेजा निदामनुरु, स्कॉट एडवर्ड्स (कप्तान और विकेटकीपर), सिब्रांड इगल्ब्रेष्ट, लोगन वाक बीक, रीलोफ वान डेर मर्वे, आर्यन दत्त, पॉल वान मीकेरेन

ये भी पढ़ें- Bihar News: रूम का दरवाजा तोड़ बेटी के कमरे में दाखिल हुए पिता, अंदर का नजारा देख हो गए सन्न

Trending news