Bihar News: रूम का दरवाजा तोड़ बेटी के कमरे में दाखिल हुए पिता, अंदर का नजारा देख हो गए सन्न
Advertisement

Bihar News: रूम का दरवाजा तोड़ बेटी के कमरे में दाखिल हुए पिता, अंदर का नजारा देख हो गए सन्न

Bihar News: मुजफ्फरपुर में एक ही कमरे में पंखे से झूलता हुआ प्रेमी जोड़े का शव मिलने से पूरे गांव में सनसनी फैल गई है. दोनो प्रेमी युगल अलग अलग समुदाय के है.

Bihar News: रूम का दरवाजा तोड़ बेटी के कमरे में दाखिल हुए पिता, अंदर का नजारा देख हो गए सन्न

मुजफ्फरपुर: Bihar News: मुजफ्फरपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जहां जिले के पारु थाना क्षेत्र के कसबा टोला गांव में एक घर में पंखे से झूलता हुआ प्रेमी और प्रेमिका का शव मिला है.उसके बाद पूरे गांव में सनसनी फैल गई और दो समुदाय के प्रेमी युगल के होने से लोगों के बीच तरह तरह की चर्चा होने लगी है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि नवल साह के घर के अंदर एक रूम में उसकी बेटी और गांव के ही बदरूल नाम के युवक का डेड बॉडी पंखे से झूलता देखा गया. जिसके बाद नवल साह के द्वारा दरवाजा खोलने की काफी कोशिश की गयी पर घर का दरवाजा नहीं खुला तो वह शोर मचाने लगाने और धीरे धीरे आस पास के लोगो पहुंच गए.

लोगो ने मिल कर दरवाजा तोड़ा तो जब अंदर देखा तो सभी सन्न रह गए.कमरे के अंदर नवल साह की बेटी और एक लड़का फंदे से झूल दिखा. जिसके बाद परिजनों और स्थानीय लोगों के द्वारा इसकी सूचना पुलिस को दी गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पारु थाना पुलिस ने मामले में कार्रवाई करते हुए दोनों डेड बॉडी को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया. बताया जा रहा है कि युवक युवती दोनों अलग-अलग समुदाय से आते हैं और दोनों के बीच काफी दिनों से प्रेम प्रसंग चल रहा था.जिसका परिजन द्वारा विरोध किया जा रहा था.हालांकि पुलिस सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.

पूरे मामले पर सरैया एसडीपीओ कुमार चंदन ने कहा कि घर के अंदर एक ही रूम में दोनों डेड बॉडी पाया गया है.पुलिस ने दोनों के डेड बॉडी को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल सभी पहलुओं पर जांच पड़ताल चल रही है. प्रथम दृश्य मामला प्रेम प्रसंग का प्रतीत होता है. जल्द ही पूरे मामले का खुलासा किया जायेगा. फिलहाल पुलिस घटनास्थल पर पहुंच कर जांच कर रही है. वहीं कमरे में प्रेमी युगल का शव बरामद होने के बाद पूरे इलाके में इस बात की चर्चा हो रही है.

इनपुट- मणितोष कुमार

ये भी पढ़ें- 'मिथिला के लोगों के लिए हवाई सफर महंगा क्यों?', मंत्री संजय झा ने एयरपोर्ट अथॉरिटी से की ये डिमांड

 

Trending news