हिम्मत है तो बाबा बागेश्वर को जेल भेजकर दिखाएं, अश्विनी चौबे ने दी लालू प्रसाद को चुनौती, विजय सिन्हा ने कही ये बात
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1685539

हिम्मत है तो बाबा बागेश्वर को जेल भेजकर दिखाएं, अश्विनी चौबे ने दी लालू प्रसाद को चुनौती, विजय सिन्हा ने कही ये बात

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने सोमवार को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर जमकर हमला बोला. विजय कुमार सिन्हा ने कहा, लालू प्रसाद यादव की उम्र भागवत कथा सुनने की है. 

हिम्मत है तो बाबा बागेश्वर को जेल भेजकर दिखाएं, अश्विनी चौबे ने दी लालू प्रसाद को चुनौती, विजय सिन्हा ने कही ये बात

पटनाः बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष विजय कुमार सिन्हा ने सोमवार को राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव पर जमकर हमला बोला. विजय कुमार सिन्हा ने कहा, लालू प्रसाद यादव की उम्र भागवत कथा सुनने की है. उनको पटना के नौबतपुर में जाकर बाबा बागेश्वर धाम के सरकार की ओर से आयोजित कथा का श्रवण करना चाहिए. इससे उन्हें स्वास्थ्य लाभ भी मिलेगा. विजय कुमार सिन्हा लालू प्रसाद के ट्वीट का जवाब दे रहे थे, जिसमें पूर्व सीएम ने कहा था कि मणिपुर जल रहा है, कश्मीर में जवान शहीद हो रहे हैं, चीन अपने देश में घुस रहा है और गुजरात की हजारों महिलाएं गायब हैं और प्रधानमंत्री कर्नाटक के विधानसभा चुनाव में व्यस्त हैं. विजय कुमार सिन्हा ने कहा कि लालू प्रसाद यादव को बिहार में बढ़ रही आपराधिक घटनाओं पर भी चिंता जतानी चाहिए. 

उधर, मोदी सरकार में मंत्री अश्विनी चौबे ने भी लालू प्रसाद यादव पर निशाना साधते हुए कहा, अगर हिम्मत है तो बाबा बागेश्वर नाथ के सरकार पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को गिरफ्तार करके दिखाएं. धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री बजरंग बली के अनन्य भक्त हैं और राजद के लोग उनको जेल में बंद करने की बात कह रहे हैं. इससे उनकी लंका जल जाएगी. अश्विनी चौबे ने कहा कि अगर ऐसे ही चलता रहा तो एक दिन ऐसा आएगा कि राम नाम लेने वाला भी कोई नहीं बचेगा. 

अश्विनी चौबे ने कहा कि जो लोग धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री को जेल भेजने की बात कर रहे हैं, उन्हें रावण से सबक लेना चाहिए. चौबे ने कहा, जो लुटेरा है वो जेल के बाहर रहे और जो संस्कृति की रक्षा के लिए काम कर रहा है वो जेल में भेजा जाए. ये कैसी बातें हो रही हैं. उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद यादव को हिम्मत है तो बाबा बागेश्वर को जेल भेजकर दिखाएं. उन्होंने कहा कि रावण ने भी ऐसे ही उत्पात मचाया था. बजरंग बली की पूंछ में आग लगा दी गई थी. परिणाम क्या हुआ था- पूरी की पूरी लंका स्वाहा हो गई थी. रावण का भी सदा के लिए अंत हो गया था.

यह भी पढ़ें- Anand Mohan Case Live Updates: जेल जाएंगे बाहुबली आनंद मोहन या फिर आजाद घूमेंगे? सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई आज

Trending news