Dhanbad News: लोकसभा चुनाव को लेकर बाबूलाल मरांडी पहुंचे धनबाद, कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र
Advertisement

Dhanbad News: लोकसभा चुनाव को लेकर बाबूलाल मरांडी पहुंचे धनबाद, कार्यकर्ताओं को दिया जीत का मंत्र

Bihar News: इस रेस्तरां का नाम ‘बिहारी’ है, लेकिन मेनू में लिट्टी चोखा या चंपारन मीट नहीं मिलेगा, बल्कि तंदूर में पकते सात किस्म के नान, देग पर चढ़ी दाल मखनी और थालियों में सज रहे बटर चिकन को देखकर उत्तर भारत का कोई ढाबा याद आता है.

लोकसभा चुनाव को लेकर बाबूलाल मरांडी पहुंचे धनबाद

धनबादः Dhanbad Lok Sabha Election: आगामी लोकसभा चुनाव की तैयारियां जोरों पर है. सभी मुख्य पार्टियों की बैठकों का दौर जारी है. झारखंड की धनबाद लोकसभा बीजेपी चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक भाजपा कार्यालय में गुरुवार को शुरू हुई. जहां धनबाद बोकारो ग्रामीण एवं जिला के कार्यकर्ता सहित अन्य पदाधिकारी बैठक में मौजूद रहा. वहीं इस बैठक में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी सांसद पीएन सिंह, निरसा विधायक अपर्णा सेनगुप्ता बीरांची नारायण सहित कई लोग शामिल हुए. 

वहीं बाबूलाल मरांडी ने कहा कि चुनाव प्रबंधन समिति की बैठक है. इसमें कार्यकर्ताओं से चुनाव की तैयारी को लेकर चर्चा की गई. वहीं चुनाव में पार्टी की जीत सुनिश्चित हो इसको लेकर सभी कार्यकर्ताओं को बाबूलाल ने जीत का मंत्र दिया. हालांकि इस दौरान विधायक राज सिन्हा, पूर्व मेयर चंद्रशेखर अग्रवाल, रागनी सिंह और बाघमारा विधायक ढुल्लू महतो बैठक में मौजूद नहीं दिखे, जिसको लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म है.

वहीं धनबाद और चतरा सीट पर प्रत्याशी की घोषणा नहीं किए जाने पर प्रदेश अध्यक्ष बीजेपी बाबूलाल मरांडी ने कहा कि अभी तक 195 उम्मीदवारों की ही सूची पार्टी द्वारा जारी की गई है. अभी भी 300 से अधिक उम्मीदवारों की सूची जारी करना बाकी है. जल्दी सभी उम्मीदवारों की सूची केंद्रीय चुनाव समिति उम्मीदवार की सूची जारी कर सकती है.

यह भी पढ़ें- Dumka Rape Case: दुमका में स्पेनिश महिला से गैंगरेप मामले में हाईकोर्ट ने लिया संज्ञान, मांगी जांच रिपोर्ट

वहीं अपने-अपने टिकट को पक्का करने के लिए धनबाद लोकसभा सीट के दावेदार सभी नेता दिल्ली में कैंप किए हुए है. हालांकि अपने टिकट को लेकर धनबाद सांसद पशुपतिनाथ सिंह आश्वस्त दिखे. कहा कि में चुनाव के समय दिल्ली में किसी भी दिल्ली के नेताओं से बात नहीं करता. आलाकमान जो भी निर्णय लेगी वह मंजूर होगा.
इनपुट- नितेश कुमार मिश्रा, धनबाद 

यह भी पढ़ें- Bihar News: 'RJD लूटने वाली पार्टी, लालू यादव सियासी जोकर', BJP MLA का तगड़ा हमला

 

Trending news