बेगूसराय में साइको शूटर्स ने उड़ाई जनता की नींद, भाजपा ने पूछा- क्या यही जनता राज है?
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1350664

बेगूसराय में साइको शूटर्स ने उड़ाई जनता की नींद, भाजपा ने पूछा- क्या यही जनता राज है?

बेगूसराय की घटना के बाद बाइक सवार दोनों बदमाशों की सीसीटीवी फुटेज मिली है, पुलिस उन्हें पहचानने की कोशिश कर रही है. इसके साथ ही एनएच के अन्य जगहों पर भी पुलिस सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है

बेगूसराय में साइको शूटर्स ने उड़ाई जनता की नींद, भाजपा ने पूछा- क्या यही जनता राज है?

बेगूसराय/पटना/नई दिल्लीः बेगूसराय के लिए मंगलवार का दिन काफी खौफनाक रहा. शाम को एक दिल दहलाने वाली ऐसी खबर सामने आई, जिसने एक तरफ लोगों को आतंकित तो किया ही है, उन्हें आक्रोशित भी किया है. एनएच 28 और 31 पर तकरीबन 30 किमी के एरिया में दो बदमाशों ने लगातार गोलियां बरसाकर 10 लोगों को घायल कर दिया, इनमें से एक 30 वर्षीय युवक की मौत हो गई है. अभी तक की ज्ञात जानकारी के मुताबिक, ये दो व्यक्ति हैं, जिन्हें साइको बताया जा रहा है. इनमें से एक बाइक चला रहा है और दूसरा पीछे बैठा है. जानकारी के मुताबिक पीछे वाला व्यक्ति ही फायरिंग कर रहा है. ये दोनों दुर्दांत अपराधी अभी तक पुलिस की पकड़ से बाहर हैं, लिहाजा बेगूसराय और आस-पास के इलाकों में भी लोगों में भय व्याप्त है. 

पुलिस कर रही है पहचान की कोशिश
ये लोग कौन हैं, क्या चाहते हैं और सबसे बड़ी बात इस तरह के अंधाधुंध हमले क्यों कर रहे हैं, अभी तक पुलिस से इस बारे में पुख्ता जानकारी नहीं मिल सकी है. बाइक सवार दोनों बदमाशों की सीसीटीवी फुटेज मिली है, पुलिस उन्हें पहचानने की कोशिश कर रही है. इसके साथ ही एनएच के अन्य जगहों पर भी पुलिस सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है. बेगूसराय के एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया है कि बाइक सवार दो बदमाश एनएच पर घटना को अंजाम दे रहे हैं. पूरे जिले में नाकेबंदी की गई है. बदमाश की गिरफ्तारी के लिए जिलेभर में पुलिस टीम के द्वारा नाकेबंदी कर छापेमारी की जा रही है. 

भाजपा नेताओं ने की निंदा
इस घटना के सामने आने के बाद विपक्ष एक बार फिर जोरदार तरीके से हमलावर हो गया है. ये घटना बिहार में चर्चा का विषय है. विपक्षी दल भाजपा के नेता रजनीश कुमार ने घायलों से मुलाकात की है और बिहार सरकार पर उन्होंने जमकर हमला बोला है. उन्होंने कहा कि जिले में कानून का राज पूरी तरीके से खत्म हो चुका है. बदमाशों में कानून का भय खत्म हो गया है. कई अन्य नेताओं ने भी इस पर ट्वीट भी किया है. नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने कहा कि बिहार एक बार फिर आतंक और अपराध का पर्याय बन गया है।बेगूसराय में 11 लोगों को सरेआम गोली से भून दिया गया लेकिन मुख्यमंत्री के नेतृत्व वाली सरकार मूकदर्शक बनी बैठी है और प्रशासन दारू-बालू के नाम पर उगाही में लगी है

सुशील मोदी ने किया ट्वीट
पूर्व डिप्टी सीएम सुशील मोदी ने कहा कि बेगूसराय में Motorcycle पर सवार 2 अपराधियों ने 11 लोगों को गोली से घायल कर दिया. बिहार के इतिहास में यह अपने प्रकार की पहली घटना है.

ये कत्लेआम की कोशिशः गिरिराज सिंह
केंद्रीय मंत्री ने भी इस घटना पर अफसोस जताते हुए कहा है कि बेगूसराय में कत्लेआम की कोशिश हुई है और दर्जनों लोगों को गोली मार दी गई. उन्होंने ट्वीट किया कि कल के सारे काम टाल दिए गए हैं, मैं कल सुबह आठ बजे पटना हवाईअड्डे से कानून-व्यवस्था की जानकारी लेने और पीड़ितों से मिलने बेगूसराय जा रहा हूं.

बिहार में जंगल राजः पशुपति पारस
केंद्रीय मंत्री, पशुपति कुमार पारस ने कहा कि आज की घटना में जिस तरह अपराधियों ने खुले आम नंगा नाच करते हुए ग्यारह लोगों को गोली मार दी ये अपराध की चरम सीमा को पार कर गया है. पता नहीं नीतीश कुमार किस तरह जंगल राज को जनता राज की संज्ञा दे रहे हैं. राष्ट्रीय लोजपा और एनडीए अब जनता के ऊपर इस तरह हो रहे अत्याचार और जुल्म को बर्दाश्त नहीं करेगी.

जनता में दहशतः अश्वनी कुमार चौबे
केंद्रीय मंत्री अश्वनी कुमार चौबे ने कहा कि बिहार के बेगूसराय में खुलेआम फायरिंग कर 10 लोगों को गोली मार देने की घटना राज्य में गिरती कानून व्यवस्था का परिचायक है. नीतीश जी, क्या यही जनता का राज है ?

जब से बिहार में महागठबंधन की सरकार आई है, अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. जनता में दहशत व्याप्त है. 

 

Trending news