बिहार में अपराधी बेखौफ! सरेआम भीम आर्मी के नेता की गोली मारकर हत्या, इलाके में तनाव
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1651706

बिहार में अपराधी बेखौफ! सरेआम भीम आर्मी के नेता की गोली मारकर हत्या, इलाके में तनाव

  बिहार में लगातार अपराधिक मामले बढ़ रहे हैं. इसी कड़ी में वैशाली जिले के लालगंज थाना क्षेत्र में गुरुवार को अज्ञात अपराधियों ने भीम आर्मी के नेता राकेश पासवान की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए. हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है.

 (फाइल फोटो)

हाजीपुर:  बिहार में लगातार अपराधिक मामले बढ़ रहे हैं. इसी कड़ी में वैशाली जिले के लालगंज थाना क्षेत्र में गुरुवार को अज्ञात अपराधियों ने भीम आर्मी के नेता राकेश पासवान की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए. हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल सका है. हत्या के बाद क्षेत्र में तनाव बना हुआ है.

पुलिस ने दी जानकारी

पुलिस के मुताबिक, पचदमिया गांव निवासी राकेश पासवान गुरुवार को दोपहर के बाद अपने घर के पास खड़ा थे कि बाइक पर सवार आए अपराधियों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलीबारी शुरू कर दी. गोली लगाने से पासवान वहीं गिर गए और अपराधी भाग गए. गोली की आवाज सुनने के बाद इकट्ठा हुए लोगों ने आनन फानन में इन्हें अस्पताल ले गए. बताया जाता है कि इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया. अस्पताल में उनकी मौत से आक्रोशित उनके समर्थकों ने हंगामा किया.

 

हत्या के कारणों का अभी तक नहीं चला है पता

इधर, घटना के बाद क्षेत्र में तनाव है. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पुलिस अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापामारी कर रही है. हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है. मृतक भीम आर्मी के जिलास्तर समिति के ऊंचे ओहदे पर थे. इस घटना के बाद मृतक के घर में सबका का रो-रोकर बुरा हाल है. वो पुलिस से इंसाफ की मांग कर रहे हैं. वहीं, इस मामले को लेकर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है. पुलिस का कहना है कि वो जल्द से जल्द अपराधियों को पकड़ लेगी.

(इनपुट भाषा के साथ)

Trending news