Patna News: पटना में उत्पाद विभाग का बड़ा एक्शन, विदेशी शराब के साथ 6 गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2399835

Patna News: पटना में उत्पाद विभाग का बड़ा एक्शन, विदेशी शराब के साथ 6 गिरफ्तार

Patna Crime News: राजधानी पटना में शराब तस्करी करने वाले गिरोह को उत्पाद विभाग पटना टीम ने दबोच लिया है. जहां उत्पाद विभाग ने पटना के अलग-अलग तीन जगह पर छापेमारी में कुल 6 लोगों को गिरफ्तार किया है.

 

उत्पाद विभाग पटना टीम के द्वारा बड़ी कार्रवाई, भारी मात्रा में विदेशी शराब के साथ 6 गिरफ्तार

Patna Liquor News: बिहार में शराबबंदी के इतने साल होने के बावजूद, अवैध शराब की तस्करी पर काबू नहीं पाया जा सका है. लोग अवैध तरीके से शराब की तस्करी करने में जुटे हुए है. इसी बीच पटना जिला उत्पाद विभाग की बड़ी कार्रवाई देखने को मिली है. जहां गुप्त सूचना के आधार पर डाक पार्सल के नाम से पिकअप वैन में शराब तस्करी करने वाले गिरोह को उत्पाद विभाग की टीम ने पकड़ा है. उत्पाद विभाग की टीम इन दोनों शराब के धंधे में शामिल तस्करों के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए दिख रही है.  इसी कड़ी में उत्पाद विभाग पटना के द्वारा तीन गाड़ियों को पकड़ा गया है.

जिसमें भारी मात्रा में विदेशी शराब को बरामद किया है. इस मामले की जानकारी देते हुए पटना जिला आयुक्त उत्पाद विभाग प्रेम प्रकाश ने बताया कि गुप्त सूचना के आधार पर उत्पाद विभाग के द्वारा ये कार्रवाई की गई है. जिसमें 5020 टेट्रा पैक अंग्रेजी शराब से भरे 116 कार्टून बरामद किए गए हैं.

ये भी पढ़ें: झारखंड चुनाव में चिराग की एंट्री, कहा- 'BJP के साथ सीटों का तालमेल नहीं बैठा तो...'

वहीं, 450 लीटर देसी शराब को जब्त किया गया है. वहीं, पकड़ी गई गाड़ी में शराब तस्करों ने शराब तस्करी के लिए विशेष तहखाना बनाकर शराब की तस्करी को अंजाम देने की योजना बनाई थी. आपको बता दें कि उत्पाद विभाग ने पटना के अलग-अलग तीन जगह पर छापेमारी में कुल 6 लोगों को गिरफ्तार किया है. गिरफ्तार सभी तस्करों से अधिकारियों के द्वारा पूछताछ की जा रही है. वहीं, इस मामले को लेकर आगे की कार्रवाई जारी है. 

इनपुट - प्रकाश कुमार सिन्हा

बिहार-झारखंड की नवीनतम अपडेट्स के लिए जी न्यूज से जुड़े रहें. यहां पढ़ें Bihar-Jharkhand News in Hindi और पाएं Bihar-Jharkhand latest news in hindi  हर पल की जानकारी. बिहार-झारखंड की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और अपडेटेड बने रहें.

Trending news