Bihar News: हाईवे पर गाड़ियों से अवैध वसूली करने वाले 4 लोग गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar2404057

Bihar News: हाईवे पर गाड़ियों से अवैध वसूली करने वाले 4 लोग गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस

Bihar News: बिहटा थानाध्यक्ष राज कुमार पांडेय ने बताया कि आरा से एक व्यक्ति अपने पिता को इलाज के लिए पटना की ओर जा रहा था. तब ही बिहटा चौक के पास कुछ लोगों के द्वारा नगर निगम और नगर परिषद के नाम पर जबरन वसूली करने के लिए गाड़ी को रोक लिया. युवक ने घटना की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए मौके से चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया है.

 

Bihar News: हाईवे पर गाड़ियों से अवैध वसूली करने वाले 4 लोग गिरफ्तार, जांच में जुटी पुलिस

बिहटा : बिहार की राजधानी पटना के पास बिहटा नगर परिषद क्षेत्र और आरा-पटना हाईवे पर इन दिनों नगर परिषद और नगर निगम के नाम पर जबरन वसूली का अवैध धंधा चल रहा है. इसकी शिकायत मिलने पर पुलिस ने कार्रवाई की और बिहटा चौक के पास चार लोगों को गिरफ्तार किया. ये लोग हाईवे पर गाड़ियों से जबरन वसूली कर रहे थे. गिरफ्तार लोगों की पहचान भोजपुर जिले के कुलहरिया थाना क्षेत्र के पप्पू कुमार, बिहटा थाना क्षेत्र के सिमरी गांव के अंगद कुमार, गोखुलपुर गांव के बिट्टू कुमार और बिशनपुरा गांव के टुनटुन सिंह के रूप में हुई है. पुलिस ने इनके पास से वसूली की रसीद 460 रुपये नगद और कई दस्तावेज भी बरामद किए हैं.

जानकारी के मुताबिक भोजपुर जिले के छठु प्रसाद साह अपने पिता के इलाज के लिए आरा से पटना टेंपो से जा रहे थे. बिहटा चौक के पास कुछ लोगों ने नगर परिषद और नगर निगम के नाम पर उनका टेंपो रोककर जबरन वसूली की कोशिश की. इसके बाद छठु प्रसाद साह ने तुरंत इसकी सूचना बिहटा पुलिस को दी. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मौके से चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

इस मामले पर बिहटा थानाध्यक्ष राज कुमार पांडेय ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि आरा से एक व्यक्ति अपने पिता को इलाज के लिए पटना ले जा रहा था और बिहटा चौक के पास कुछ लोगों ने नगर निगम और नगर परिषद के नाम पर जबरन वसूली के लिए उनकी गाड़ी रोकी. पुलिस ने तुरंत कार्रवाई की और चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया. इनके पास से 460 रुपये नगद, वसूली की रसीद और कुछ दस्तावेज भी बरामद किए गए हैं.

इनपुट-  इश्तियाक खान

ये भी पढ़िए - Aaj Ka Rashifal 2024: सिंह राशि वालों को बिजनेस में नुकसान होने की संभावना, अन्य राशियां जानें अपना हाल

 

Trending news