शादी की खुशियां बदली मातम में! दूल्हे की कार ने 7 लोगों को रौदा, 2 की मौके पर हुई मौत
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1642454

शादी की खुशियां बदली मातम में! दूल्हे की कार ने 7 लोगों को रौदा, 2 की मौके पर हुई मौत

बिहार के गोपालगंज जिले के विश्वंभरपुर थाना क्षेत्र में एक विवाह की खुशी तब मातम में बदल गई, जब दूल्हे की कार बेकाबू हो गई और बारात देखने आए सात लोगों को कुचल दिया. इस घटना के बाद इलाके में हलचल मच गई है. पुलिस इस समय दुल्हे की तलाश कर रही है. इस घटना के बाद दूल्हा फरार हो गया है.

 (फाइल फोटो)

गोपालगंज: बिहार के गोपालगंज जिले के विश्वंभरपुर थाना क्षेत्र में एक विवाह की खुशी तब मातम में बदल गई, जब दूल्हे की कार बेकाबू हो गई और बारात देखने आए सात लोगों को कुचल दिया. इस घटना के बाद इलाके में हलचल मच गई है. पुलिस इस समय दुल्हे की तलाश कर रही है. इस घटना के बाद दूल्हा फरार हो गया है. पुलिस का कहना है कि वो जल्द ही दूल्हे को गिरफ्तार कर लेंगे. 

जानें क्या है पूरा मामला

इस घटना में दो महिलाओं की मौत हो गई, जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों में तीन की हालत गंभीर बताई जा रहीं है. पुलिस के मुताबिक, लक्ष्मीपुर गांव में सलीम मियां की बेटी के निकाह के लिए कुचायकोट थाने के भठवा गांव से बारात आई थी. बरात में दूल्हे की कार अचानक बेकाबू हो गई और बारात देखने आए लोगों को रौंद दिया. इस दौरान दरवाजे पर खड़े होकर बारात देख रही महिलाओं के बीच भगदड़ मच गई.

इस घटना में दो महिलाओं की मौत हो गई, जबकि पांच लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों में तीन महिलाओं की हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस उपाधीक्षक संजीव कुमार ने बताया कि घायलों में तीन महिलाओं को प्राथमिक इलाज के बाद गोरखपुर रेफर कर दिया गया है. घटना के बाद से ही दूल्हा फरार बताया जा रहा है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. पुलिस का कहना है कि वो जल्द से जल्द दुल्हे को पकड़ लेंगे.फिलहाल उसकी तलाश की जा रही है.

(इनपुट भाषा के साथ)

 

Trending news