Bihar Board Exam: बोर्ड की कॉपी में स्टूडेंट्स ने लिखा मोदी-नीतीश का नाम, एक ने लिखा जय श्रीराम
Advertisement

Bihar Board Exam: बोर्ड की कॉपी में स्टूडेंट्स ने लिखा मोदी-नीतीश का नाम, एक ने लिखा जय श्रीराम

Bihar Board Exam Answer Sheet: कॉपियां चेक करने के दौरान पता चला कि कई स्टूडेंट्स ने कई तरह की बातें लिखी हैं. एक छात्र ने सवाल के जवाब में लिखा पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार का नाम लिख दिया है. इस तरह का उत्तर छात्र ने मानव भूगो किस प्रकार है के सवाल के जवाब में लिखा है.

बिहार बोर्ड की कॉपियां

Bihar Board Exam Answer Sheet: बिहार बोर्ड का एग्जाम खत्म हो चुका है. अब कॉपियां चेक हो रही हैं. परीक्षा में पूछे गए सवाल के छात्रों की तरफ से दिए गए उत्तर की जांच हो रही है. कॉपियों में उत्तर चेक करने के दौरान बहुत ही अजीब और रोचक जवाब देखने को मिल रहे हैं. कुछ कॉपियों में छात्रों ने ऐसे-ऐसे जवाब लिखे हैं कि इन्हें जानकर आप भी अपना सिर पकड़ लेंगे और कहेंगे आखिर ये क्या है? आइए इस ऑर्टिकल में पूरा मामला जानने की कोशिश करते हैं. 

दरअसल, कॉपियां चेक करने के दौरान पता चला कि कई स्टूडेंट्स ने कई तरह की बातें लिखी हैं. एक छात्र ने सवाल के जवाब में लिखा पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम नीतीश कुमार का नाम लिख दिया है. इस तरह का उत्तर छात्र ने मानव भूगो किस प्रकार है के सवाल के जवाब में लिखा है.

इतना ही नहीं एक स्टूडेंट्स ने अंसार शीट में राम भजन लिख दिया है. इसके बाद श्रीराम के साथ जय सीता मईया भी लिख दिया है. वहीं, एक छात्र ने तो बजरंगबली की पूजा करने के लिए अवकाश के लिए एप्लीकेशन लिख दिया है. छात्र ने लिखा- वह बजरंगबली का भक्त है. उसे पूजा करने के लिए छुट्टी चाहिए. 

Trending news