कोरोना पर जीत की ओर बिहार! 22 जिलों में 50 से कम पॉजिटिव केस
X

कोरोना पर जीत की ओर बिहार! 22 जिलों में 50 से कम पॉजिटिव केस

बिहार में कोरोना के मामलों में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है. राज्य के कई जिलों में की दूसरी लहर का प्रभाव लगातार कम हो रहा है. यहां मामलों में भी गिरावट दर्ज की जा रही है.  

कोरोना पर जीत की ओर बिहार! 22 जिलों में 50 से कम पॉजिटिव केस

Patna: बिहार में कोरोना के मामलों में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है. राज्य के कई जिलों में की दूसरी लहर का प्रभाव लगातार कम हो रहा है. यहां मामलों में भी गिरावट दर्ज की जा रही है. 

स्वास्थ्य विभाग की रिपोर्ट के अनुसार राज्य में कोरोना के पिछले 24 घंटें में 1158 नये केस दर्ज किये गए हैं. इसके अलावा राज्य के 38 जिलों में से 37 जिलों में 100 से कम केस सामने आएं हैं. जबकि 22 जिलों में 10 से 50 नये केस दर्ज किये गए हैं. वहीं, 6 जिलों में 50 से 90 के बीच केस सामने आएं हैं. 

राज्य में सबसे ज्यादा मामलें पटना में दर्ज किये गए हैं. राजधानी पटना में कोरोना के 126 मामले दर्ज किये गए हैं. इसके अलावा मुजफ्फरपुर में 90, मुंगेर में 80, सुपौल में 77, पूर्णिया में 68, सारण में 54 और अररिया में 53 केस दर्ज किये गए हैं. 

ये भी पढ़ें- शादी से पहले पिता से नाराज हो गए थे नीतीश कुमार, फिर फणीश्वरनाथ ने भेजा था अपनी बेटी से विवाह का प्रस्ताव

इसके अलावा राज्य के आठ जिलों में कोरोना के 2 से 10 के बीच दर्ज किये है. ये जिलें अरवल, औरंगाबाद, बांका, भोजपुर, बक्सर, जमुई, जहानाबाद और शेखपुरा है. गौरतलब है कि राज्य में सरकार द्वारा लगाए गए लॉकडाउन के बाद से ही कोरोना के मामलों में गिरावट देखी गई है.

Trending news