बिहार में Corona के 762 नए केस, जानें किन 3 जिलों में मिले 50 से अधिक मामले
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar915706

बिहार में Corona के 762 नए केस, जानें किन 3 जिलों में मिले 50 से अधिक मामले

Bihar Corona Update: बीते 24 घंटे में पूरे राज्य में कोरोना संक्रमण के महज 762 नये केस सामने आए हैं. 

 

बिहार में कोरोना पर काबू (फाइल फोटो)

Patna: बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण (Coronavirus In Bihar) को रोकने के लिए लगाए गए लॉकडाउन के बाद से ही राज्य में कोरोना के नये केस में लगातार कमी हो रही है. सोमवार को बीते 24 घंटे में पूरे राज्य में कोरोना संक्रमण के महज 762 नये केस सामने आए हैं. कल कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या राज्य में 920 थी. 

साफ है कि कल की तुलना में आज करीब 150  संक्रमण के कम मामले सामने आए हैं. आज गोपालगंज जिले में सर्वाधिक 69 कोरोना वायरस संक्रमण के मामले सामने आए हैं. कल (रविवार) की बात करें तो पटना में 87 कोरोना संक्रमण के नए मामले मिले थे. 

आज पटना में महज 66 मामले सामने आए हैं. इसके अलावा, पूर्णिया में भी 55 कोरोना वायरस संक्रमण के मामले सामने आए हैं. इस तरह राज्य में कुल तीन जिलों में कोरोना संक्रमण के 50 से अधिक मामले सामने आए हैं. जानकारी के अनुसार, बिहार के 11 जिलों में सोमवार को कोरोना संक्रमण के 10 से कम मामले सामने आए हैं. 

ये भी पढ़ें- PM मोदी के देश के नाम संबोधन पर रोहिणी का तंज, बोली-ना वैक्सीन ना वेकैंसी सिर्फ....

जहानाबाद और शेखपुरा इन दो जिलों में कोरोना संक्रमण के एक भी केस नहीं मिलने की खबर सामने आ रही है. अरवल जिला में कोरोना वायरस संक्रमण के एक मामले सामने आए हैं. इसके अलावा, बीते 24 घंटे में 1,00,113 जांच हुए.

Trending news