बिहार में जहरीली शराब पीने से आठ लोगों की मौत, पुलिस जांच में जुटी
Advertisement
trendingNow0/india/bihar-jharkhand/bihar1301083

बिहार में जहरीली शराब पीने से आठ लोगों की मौत, पुलिस जांच में जुटी

बिहार के सारण जिले में जहरीली शराब पीने से आठ लोगों की मौत हो गई. यह कोई नया मामला नहीं है इससे पहले भी जिले में कई लोगों की मौत हो चुकी है. जबकि अन्य 20 लोगों का इलाज चल रहा है. मृतकों के परिवार वालों को रो रोकर बुरा हाल है.

बिहार में जहरीली शराब पीने से आठ लोगों की मौत, पुलिस जांच में जुटी

सारणः बिहार में जहरीली शराब से मौत का सिलसिला रुकने का नाम नहीं ले रहा है. आए दिन शराब पीने से कहीं न कहीं मौत हो जा रही है. ऐसा ही एक मामला बिहार के सारण जिले में देखने को मिल रहा है, यहां जहरीली शराब के कारण आठ लोगों की मौत हो गई. यह कोई नया मामला नहीं है इससे पहले भी जिले में कई लोगों की मौत हो चुकी है.

मृतक के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल
ग्रामीणों का कहना है कि जिले में मरने वाले आठ लोगों की मौत शराब पीने से हुई है. शराब पीने के बाद इनकी अचानक तबीयत बिगड़ने लीग. जब तबीयत ज्यादा बिगड़ी तो उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया जहां इलाज के दौरान सभी की मौत हो गई. जबकि अन्य 20 लोगों का इलाज चल रहा है. मृतकों के परिवार वालों को रो रोकर बुरा हाल है. बता दें कि गरखा थाना क्षेत्र के मोतीराजपुर पंचायत के औढ़ा गांव में संदिग्ध हालात में एक व्यक्ति की मौत हो गई. बाकी सभी भुवालपुर गांव के रहने वाले थे. 

इन लोगों की हुई है मौत
सारण जिले में जहरीली शराब पीने से आठ लोगों की मौत हो गई. कई थाने की पुलिस मौके पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुट गई है. मरने वालों में 6 लोग एक गांव मढ़ौरा थाना क्षेत्र के भुवालपुर के रहने वाले है.  मृतकों के नाम अल्लाउद्दीन ( 35 ) गड़ख थाना के मोतीराजपुर, रोहित सिंह ( 30 ), भाभिखन सिंह, रामजीवन राम ( 50 ), प्रभुनाथ राम, कामेश्वर महतो उर्फ लोहा सिंह, पिता देव महतो, पप्पू सिंह, पिता रामा सिंह, लालबाबू साह, पिता सखन साह, हीरा राय की मौत हो गई. 

अस्पताल में इन लोगों का चल रहा इलाज
सारण जिले में जहरीली शराब पीने से आठ लोगों की मौत हो गई, जबकि अन्य लोगों का इलाज चल रहा है. इसमें रामनाथ महतो और रामचंद्र राय की दोपहर बाद से अचानक तबियत खराब होने लगी.  दर्द बुखार की लक्षण शुरू हुए और घबड़ाहट होने लगी, स्थानीय लोग द्वारा नजदीकी गड़खा अस्पताल ले जाने के क्रम में रास्ते मे उनकी मौत हो गई. घटना के सूचना पर पुलिस पहुंचकर परी तरह से मामले की जांच में जटी है.

ये भी पढ़िए- Bihar News: 'महागठबंधन' कर सकता है बिहार में समन्वय समिति का गठन, विधायक संदीप सौरव ने दिए संकेत

Trending news